दिल्ली में आम आदमी का प्रदर्शन, AAP कार्यकर्ता हिरासत में

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में आज कई जगहों पर प्रदर्शन हो रहा है. आप के कार्यकर्ता लगातार भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

New Update
आप का प्रदर्शन

आप का प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आज दिल्ली में कई जगहों पर प्रदर्शन हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली समेत महाराष्ट्र के पुणे में भी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कई आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. आप कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर की तरह प्रदर्शन करने जा रहे थे तभी पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें डीडीयू मार्ग के सामने रोक दिया. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता बैरिकेड पर चढ़ने की कोशिश करने लगे.

आप कार्यकर्ता लगातार बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. संजय सिंह की आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी होगी. जिसमें ईडी संजय सिंह को रिमांड पर लेने की मांग कर सकती है.

तिहाड़ थिएटर में अब दो कैदी

कल ED ने संजय सिंह के घर पर छापेमारी की थी और 10 घंटे की छापेमारी के बाद शाम को संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह और मनीष सिसौदिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है. बीजेपी ने पोस्टर जारी करते हुए मनीष सिसौदिया और संजय सिंह की फोटो लगाई है, जिस पर लिखा है, 'तिहाड़ थिएटर में अब दो कैदी.'

संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि आंकड़ों पर नजर डालें तो पिछले 5-7 साल में ईडी की 95 फीसदी कार्रवाई उन लोगों पर हुई है. जो सरकार के खिलाफ हैं. चुनाव से ठीक पहले ईडी की कार्रवाई होती है, जिससे सवाल उठता है कि मंशा क्या है? प्रयोजन क्या है? सत्ता में बैठे लोगों के खिलाफ भी कोई जांच, छापेमारी या नोटिस नहीं है.

AAP BJP sanjay singh delhi news