कांग्रेस को फिर लगा झटका, अब विजय शंकर दुबे के बेटे ने थामा BJP का दामन

चार चरणों के चुनाव पूरे होने के बाद बिहार कांग्रेस को आज तगड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अस्तित्व नाथ तिवारी समेत विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम दुबे ने भाजपा की सदस्यता ली हैं.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम ने ज्वाइन किया BJP

विजय शंकर दुबे के बेटे ने थामा BJP का दामन

देशभर में इन दोनों लोकसभा चुनाव 2024 का माहौल चल रहा है. इस चुनावी माहौल के बीच कई पार्टियों को झटके पर झटका मिल रहा है. आए दिन पार्टियों में टूट होती हुई भी नजर आ रही है. बिहार में भी यह सिलसिला इन दिनों देखा जा रहा है. चार चरणों के चुनाव पूरे होने के बाद बिहार कांग्रेस को आज तगड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता और एक कांग्रेसी विधायक के बेटे ने भाजपा का हाथ थाम लिया. 

Advertisment

पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अस्तित्व नाथ तिवारी समेत विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम दुबे ने भाजपा की सदस्यता ली हैं. इन दोनों ने अपने साथ कई नेताओं को भी भाजपा में शामिल करा लिया है. भाजपा ने आज अपने प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन कराया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और मंत्री मंगल पांडे समेत कई नेता मौजूद रहे. सम्राट चौधरी ने सभी नए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

पिता पर टिपण्णी नहीं

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सत्यम दुबे ने बताया कि पीएम मोदी की कार्यशैली को देखते हुए वह उनसे प्रभावित हुआ, इसलिए भाजपा की सदस्यता ली. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा का कामकाज करने का तरीका काफी अलग है, जिससे वह प्रभावित है. देश को आगे बढ़ाने के लिए एक सशक्त सरकार की जरूरत है.

Advertisment

मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आपके पिता कांग्रेस में हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं भारत का स्वतंत्र नागरिक हूं. मेरे पास अपनी विचारधारा है, जिससे मैं मानता हूं. मैं युवा हूं और अपनी विचारधारा रखता हूं. मेरे पिता अपनी जगह पर है.

मीडियाकर्मी ने आगे सत्यम दुबे से पूछा कि क्या आप अपने पिता को भी प्रभावित कर भाजपा ज्वाइन कराएंगे, इसपर उन्होंने कहा कि मैं इसपर टिपण्णी नहीं कर सकता हूं.

सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस को इससे भारी नुकसान हो सकता है.

Vijay Shankar Dubey's son satyam Vijay Shankar Dubey's son joins BJP Bihar BJP News Satyam Dubey joins BJP