तो इसलिए पवन सिंह की मां ने दाखिल किया नामांकन, पढ़ें पूरी कहानी पवन सिंह की जुबानी

पवन सिंह ने कहा कि बिहार में सभी जान रहे हैं कि मेरे चुनाव लड़ने में कितनी बधाएं आ रही थी. इन्हीं बाधाओं से बचने के लिए मैंने अपनी मां का भी नामांकन काराकाट से कराया.

New Update
पवन सिंह की मां ने दाखिल किया नामांकन

पवन सिंह की मां ने दाखिल किया नामांकन

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह चर्चा में है. भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने इस सीट से निर्दलीय नामांकन भरा था, जिसके बाद गुपचुप तरीके से उनकी मां प्रतिमा देवी ने भी अपने बेटे के खिलाफ नामांकन भर दिया था.

Advertisment

प्रतिमा देवी ने 14 मई को काराकाट के समाहरणालय में अपना नामांकन दाखिल किया. उनके नामांकन दाखिले के बाद चर्चा शुरू हुई थी कि आखिर उन्होंने अपने ही बेटे के खिलाफ क्यों नामांकन भरा? क्या अब पवन सिंह अपना नाम वापस लेंगे, क्या वह अपनी मां को यहां से चुनाव लड़वाएंगे? इन सारी चीजों को लेकर अभी बात चली रही थी की इसी बीच पवन सिंह ने इसपर जवाब दिया.

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी मां के चुनाव लड़ने की वजह बताई. मां के नामांकन दाखिले वाले सवाल पर पवन सिंह ने हंसते हुए कहा कि इसके पीछे की वजह क्या है, यह भी हम ही बताएं? आप लोग थोड़ा सोच नहीं सकते? उन्होंने आगे कहा कि हर इंसान अपने जीवन में सब कुछ सोच समझ कर चलता है और चलना भी चाहिए, चाहे वह हम हो या कोई और उसके अलावा और कोई बात नहीं है.

पवन सिंह ने कहा कि बिहार में सभी जान रहे हैं कि मेरे चुनाव लड़ने में कितनी बधाएं आ रही थी. इन्हीं बाधाओं से बचने के लिए मैंने अपनी मां का भी नामांकन यहां से कराया. चुनाव में आ रही बाधाओं को देखते हुए पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट के लिए निर्दलीय नामांकन भरा है.

पवन सिंह ने आगे कहा कि वह चुनाव में किसी भी तरह के दबाव में नहीं है और वह अपना नाम किसी भी हाल में वापस नहीं लेंगे. सभी को अपने तरीके से जीवन जीने का अधिकार है.

Bihar loksabha election 2024 Pawan Singh from karakat Pawan Singh's mother files nomination Pawan Singh's mother files nomination form karakat