कांग्रेस सांसद की छापेमारी करोड़ों बरामद, मांझी का तंज- झारखंड में प्रोमो चल रहा है, जल्द ही बिहार में पुरी फिल्म चलेगी

सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले करोड़ों रुपए पर पहले से ही प्रदर्शन चल रहे हैं, प्रधानमंत्री ने भी ट्वीट कर साहू पर तंज कसा था. हम पार्टी के संरक्षक ने भी नोट की तस्वीर शेयर करते हुए तंज किया है.

New Update
मांझी ने कहा बिहार में ज्यादा पैसा मिलेगा

मांझी ने कहा- बिहार में ज्यादा पैसा मिलेगा

झारखंड में राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स की कार्यवाही पिछले तीन दिनों से चल रही है. इस कार्रवाई में अब तक कई ठिकानों से 300 करोड़ रुपए से ज्यादा बरामद किए गए हैं. इनकम टैक्स की टीम ने धीरज साहू के रिश्तेदारों के ठिकानों से भी करोड़ों रुपए बरामद किए हैं, नोटों की गिनती अभी तक इनकम टैक्स की टीम कर रही है.

साहू के ठिकानों से मिले इन करोड़ों रुपए पर पहले से ही प्रदर्शन चल रहे हैं, प्रधानमंत्री ने भी ट्वीट कर साहू पर तंज कसा था. प्रधानमंत्री ने पैसों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा था- देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें. जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है.  

गरीबों के घरों से लूटे हुए पैसे का हिसाब - मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने भी इस छापेमारी पर तंज कसा है. मांझी ने कहा है कि यह छापेमारी सिर्फ प्रोमो है, जल्द ही पूरी फिल्म बिहार में देखने को मिलेगी. 

मांझी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रेड में पकड़े गए रुपए की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि भाई ये कैश तो कुछ नहीं बिहार में कई ऐसे हैं जिनके पास इससे कई गुणा ज्यादा माल है. वैसे भ्रष्ट नेताओं और नौकरशाहों को मैं बता दूं कि यह मोदी राज है यहां गरीबों के घरों से लूटे हुए हर पैसे का हिसाब देना होगा. “झारखंड में तो प्रोमो चल रहा है, जल्द ही बिहार में पुरी फिल्म चलेगी”

धीरज साहू के रिश्तेदारों के नाम पर उड़ीसा में शराब का एक बड़ा कारोबार बसा हुआ है. जहां इनकम टैक्स ने टैक्स चोरी के आरोप में छापा मारा है. झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल के भी ठिकानों पर गुरुवार से ही आयकर की टीम छापेमारी कर रही है.

Bihar jharkhand jitanrammanjhi incometaxraid