झारखंड के कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी, बीजेपी ने सीएम सोरेन से मांगा इस्तीफा

झारखंड कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले पैसे पर अब सीएम हेमंत सोरेन से इस्तीफे की मांग की गई है. झारखंड से लेकर गुजरात तक राजनीति में बस 300 करोड़ रुपए की चर्चा गर्म है.

New Update
हेमंत सोरेन से इस्तीफे की मांग

हेमंत सोरेन से इस्तीफे की मांग

झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर बीते दो दिनों से छापेमारी चल रही है. इन दो दिनों की छापेमारी में अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की नगदी मिल चुकी है. सांसद साहू के झारखंड और उड़ीसा के ठिकानों पर छापेमारी की गई है, जिसमें इनकम टैक्स की टीम को बड़ी मात्रा में कैश मिले हैं. 

गिनती में अब तक न जाने कितनी बार काउंटिंग मशीन भी खराब हो चुकी है. इतनी ज्यादा मात्रा में कैश मिलने पर अब झारखंड सरकार के खिलाफ भाजपा सवाल उठा रही है. झारखंड से लेकर गुजरात तक हर तरफ बस धीरज साहू के ठिकानों से मिले कैश बरामदगी की बात उठ रही है. धीरज साहू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

300 करोड़ से ज्यादा की राशि अलमारी में

गाजियाबाद के बीजेपी अध्यक्ष संजीव वर्मा ने धीरज साहू पर कहां है कि एक राज्यसभा सांसद के परिसरों से लगभग 200 करोड़ रुपए की नगरी बरामद हुई है. किसी के पास इतनी बड़ी मात्रा में नगदी बरामद होना बहुत ही गंभीर विषय है. भाजपा की ओर से इस मामले में निष्पक्ष जांच को आवाज़ उठाई जा रही है. राष्ट्रपति तक को ज्ञापन सौंपने की बात की जा रही है.

हवा महल विधानसभा के विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि 310 करोड़ से ज्यादा की राशि अलमारी में मिली है. जितने पैसे उनके पास जमा है सभी एजेंसिया निकाल लेंगी. दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी. देश में जहां भी कांग्रेस की सरकार है, उसने खूब लूट मचाई है.

झारखंड के भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन से इस्तीफा मांग लिया है. तीन दिनों से जारी रेड में अब तक इतने मात्र में कैश मिलने पर दोषी सीएम सोरेन को ठहराया जा रहा है. बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पद से हटाने की बात की है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, उन्हें तत्काल ही अपना इस्तीफा सौंप देना चाहिए.

jharkhand raid hemantsoren