एक तरफ कांग्रेस की पीसी तो दूसरी तरफ प्रवक्ता ने की दम घुटने की शिकायत, दिया इस्तीफा

चौथे चरण के ठीक पहले कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता विनोद कुमार शर्मा ने आज पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को अपना त्यागपत्र भेजा है.

New Update
बिनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा

बिनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा

शनिवार को जहां एक तरफ इंडिया गठबंधन प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है, तो वहीं चौथे चरण के चुनाव के पहले उसे एक बड़ा झटका भी लगा है. चौथे चरण के ठीक पहले कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता विनोद कुमार शर्मा ने आज पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को अपना त्यागपत्र भेजा है.

Advertisment

विनोद शर्मा ने इस्तीफा पत्र में कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनका इस पार्टी में दम घुटने लगा था, जिसकी वजह से उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. विनोद शर्मा ने लिखा कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता तथा प्रवक्ता एवं सहसंयोजक मीडिया भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पद से इस्तीफा देता हूं. राष्ट्रहेतु और राजहित में दुखी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता तथा सभी पदों से इस्तीफा देता हूं.

GNR-Jp9XQAAS3IK

चूंकि बिहार में कांग्रेस पार्टी जंगल राज पार्ट-2 की शुरुआत के लिए राजद के सामने घुटने टेक दिए हैं. भारत तेरे सौ-सौ टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले के सरगना को दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी बनाया, इनकी मंशा स्पष्ट है.

उन्होंने आगे लिखा, आदरणीय सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी के साथ-साथ पूरे देश में खोटे सिक्के और धन कुबेरों को आगे बढ़ना चाहती है. जिससे पार्टी पूरी तरह से समाप्त हो रही है. अतः मैं पार्टी के प्राथमिक सदस्य सहित सभी पदों से इस्तीफा देता है.

 विनोद शर्मा बिहार भाजपा के प्रवक्ता कांग्रेस में शामिल हुए थे.

Bihar loksabha election 2024 Congress PC Bihar congress spokeperson Spokeperson Binod Sharma Binod Sharma resigns