ओसामा १४ दिन की न्यायिक हिरासत में, कल बेल पर सुनवाई

ओसामा को हुसैनगंज थाने में दर्ज मामले में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. ओसामा और उसके दोस्त सैफ को जेल भेजा गया है. ओसामा और उसके दोस्तों को सोमवार को कोटा पुलिस ने पकड़ा था.

New Update
ओसामा शाहीब

ओसामा शाहीब

सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को सोमवार को पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया था. इसके बाद बुधवार को ओसामा को सीवान के कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने ओसामा को जेल भेज दिया है. 

शहाब को हुसैनगंज थाने में दर्ज मामले में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. ओसामा के ऊपर हुसैनगंज थाने में धारा 120(बी), 307, 386, 427, 147 और 148 के तहत केस दर्ज है.

ओसामा और उसके सहयोगी सलमान उर्फ सैफ को भी बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

ओसामा को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया

शहाबुद्दीन के बेटे के अधिवक्ता ने कहा है कि बेल की अर्जी डाल दी गई है, जिसको लेकर गुरुवार को सुनवाई हो सकती है.

सोमवार को ओसामा को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया था. ओसामा अपने दो दोस्त सलमान और वसीम के साथ दिल्ली से गोवा जा रहा था. कोटा पुलिस ने बताया कि ओसामा बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से गोवा जा रहा था.

हालांकि शहाब को इस मामले में मंगलवार को कोर्ट से बेल मिल गई थी. जिसके बाद हुसैनगंज पुलिस ने कोटा जाकर शहाब को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने ओसामा को सिवान कोर्ट में पेश किया था.

इसी बीच सीवान में ओसामा शहाब के समर्थक कह रहे है कि आने वाले चुनाव को देखते हुए ओसामा को फसाया जा रहा है.

shahbuddin siwan news Bihar NEWS