पटना में बढ़ रहा है अपराध का स्तर, जेपी गंगा पथ पर महिला पुलिस को मारी गोली

राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने महिला कांस्टेबल पर जेपी गंगा पथ पर गोली चला दी है. इस गोलीबारी में महिला कांस्टेबल पम्मी खातून को बाएं हाथ में गोली लगी है.

New Update
महिला कांस्टेबल को मारी गोली

जेपी गंगा पथ पर महिला पुलिस को मारी गोली

बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों का एक और आतंक देखने को मिला है. यह आतंक एक बार फिर से पुलिस पर ही अपराधियों ने बरसाया है. राज्य में अपराधियों ने राजधानी पटना में बेखौफ तरीके से महिला पुलिस कांस्टेबल पर गोलीबारी कर दी है.

Advertisment

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेपी गंगा पथ पर बुधवार की रात अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने महिला सिपाही को गोली मार दी. महिला सिपाही पम्मी खातून अपनी महिला दरोगा दोस्त शबाना आजमी के दौरान मरीन ड्राइव पर रील बना रही थी, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद महिला कांस्टेबल मौके पर ही जख्मी हो कर गिर गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

बाएं हाथ में मारी गोली

पूरी घटना बुधवार की रात करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है. पटना के पाटलिपुत्र थाने के एलसीटी घाट के पास पटना में कार्यरत 2018 बैच की पम्मी खातून और पूर्णिया में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर शबाना आजमी रील्स बना रही थी. 

Advertisment

पूरे मामले पर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पम्मी खातून और शबाना आज़मी जेपी गोलंबर के पास वीडियो बना रही थी. वीडियो बनाने के दौरान ही पम्मी खातून को अज्ञात हमलावरों ने बाएं हाथ में गोली मार दी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है. 

डीएसपी ने आगे बताया कि अब तक की जांच में व्यक्तिगत मामलों की वजह से गोली मारने की बात सामने आ रही है. फिलहाल मामले की हर बिन्दुओं पर जांच  चल रही है और शबाना आजमी से भी पूछताछ जा रही है.

JPgangapath biharpolice marinedrive patna Bihar