Crime News: राजधानी रांची में अपराधी हुए बेखौफ, CID DSP से चेन छिनतई

रांची में प्रशासन से बेख़ौफ़ अपराधियों ने रांची के अपराध अनुसंधान विभाग(सीआईडी) में पद स्थापित डीएसपी सरिता मुर्मू के गले से सोने की चेन छीन ली

New Update
CID DSP से चेन छिनतई

CID DSP से चेन छिनतई

राजस्थानी रांची में इन दिनों अपराध का स्तर बढ़ता हुआ देखा जा रहा है. बेख़ौफ़ अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह आम जनता से लेकर पुलिस तक को अपने निशाने पर ले रहे हैं. ताजा मामले में अपराधियों ने एक पुलिस अफसर को अपना निशाना बनाया. रांची में प्रशासन से बेख़ौफ़ अपराधियों ने रांची के अपराध अनुसंधान विभाग(सीआईडी) में पद स्थापित डीएसपी सरिता मुर्मू के गले से सोने की चेन छीन ली.

Advertisment

बुधवार को डीएसपी सरिता मुर्मू ने इस मामले की कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. सीआईडी डीसीपी सरिता मुर्मू ने बताया कि वह बुधवार की शाम किसी निजी काम की वजह से कचहरी चौक गई थी. इसी दौरान रात 8:00 बजे करीब बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनके गले से सोने की चेन छिन ली और गाड़ी भागते हुए निकल गए. इस दौरान डीएसपी ने घटना का विरोध भी किया, जिस पर अपराधियों ने उन्हें सड़क पर धक्का देकर गिरा दिया.

घटना पर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने एक्स पर लिखा- अपराधियों के आतंक से अब पुलिस वाले भी अछूते नहीं रहे! आम जनता के साथ घटित होने वाली छोटी-छोटी आपराधिक घटनाओं को लगातार नजरअंदाज करने के कारण अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि इनके हाथ अब पुलिस की गिरेबां तक पहुंच जा रहे हैं.

रांची के भीड़भाड़ वाले में कचहरी चौक पर उचक्कों द्वारा एक महिला डीएसपी के गले से चैन से छिन लेना कानून व्यवस्था के बदहाल स्थिति को बयां करता है. झारखंड पुलिस ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति रोकने के लिए विशेष अभियान चलाएं और अपराधियों के हौसले पस्त कर कानून का राज स्थापित करें.

चेन स्नेचिंग की इस घटना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है. कोतवाली थाना की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अपराधियों के पकड़ने की बात कही है. पुलिस ने दावा किया है कि उनके हाथ घटना को लेकर अहम सबूत मिले है.

ranchi news jharkhand news chain snatching in Ranchi