karnataka Road Accident: कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, लॉरी से टकराई ट्रैवलर, 13 की मौत

karnataka Road Accident: कर्नाटक में शुक्रवार की सुबह भीषण हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है.

New Update
कर्नाटक में सड़क हादसा

कर्नाटक में सड़क हादसा

शुक्रवार को कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे के भीषण होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. राज्य के हावेली जिले के पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर बागड़ी तालुक के गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास यह सड़क हादसा हुआ.

Advertisment

यह हादसा उस वक्त हुआ जब टेंपो ट्रैवलर पुणे बेंगलुरु नेशनल हाईवे से गुजरी थी, इसी दौरान ट्रैवलर ने एक पार्कड लॉरी को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैवलर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और आगे बैठे हुए लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आगे बैठे हुए लोगों के शव लॉरी से चिपक गए थे. रेस्क्यू करने वाली टीम को भी शवों को निकालने में काफी मुश्किल आई.

घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए पुलिस के साथ-साथ दमकल विभाग की टीम को भी बुलाया गया. दमकलकर्मियों ने ट्रैवलर के भीतर से एक-एक करके सभी शवों को बाहर निकाला, जिसमें एक बच्चे का भी शव शामिल था. इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सुबह 3:45 में ट्रैवलर हाईवे किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई. इस दौरान ट्रैवलर में 17 लोग सवार थे. पुलिस ने बताया कि हादसे में चार घायलों हुए है जिनमें से दो को आईसीयू में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि ड्राइवर को गाड़ी चलाने के दौरान झपकी आ रही थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ है.

Advertisment

कर्नाटक सड़क हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख जताते हुए एक पर पोस्ट किया, उन्होंने लिखा- कर्नाटक के हावेरी जिले में एक बस दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों सहित कई तीर्थयात्रियों की मौत की खबर दुखद है. मैं पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं.

karnataka Road Accident karnataka News