Patna News: पटना में अपराधी बेखौफ, सिविल कोर्ट के वकील के घर पर फेंका बम

रविवार को बदमाशों ने पटना सिविल कोर्ट के एक वकील को फोन पर पहले धमकी दी और फिर उसके घर के आगे बम से हमला कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, पुलिस ने अपराधियों की भी पहचान कर ली है.

New Update
वकील के घर पर फेंका बम

वकील के घर पर फेंका बम

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. सुशासन बाबू की सरकार में अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को हल्के में लेना शुरू कर दिया है. राजधानी पटना में वकीलों की जान सुरक्षित नहीं दिख रही है.

Advertisment

बीते दिन रविवार को बदमाशों ने पटना सिविल कोर्ट के एक वकील को फोन पर पहले धमकी दी और फिर उसके घर के आगे बम से हमला कर दिया. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी में यह घटना हुई. बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वकील के घर के पास आए और घर के सामने बम फोड़कर मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

डराने के लिए फेंका बम

खबरों के मुताबिक घटना डॉक्टर्स कॉलोनी में रहने वाले वकील डॉ प्रियदर्शी के घर हुई. डॉक्टर प्रियदर्शी अपने परिवार के साथ विधापुरी पार्क के ठीक बगल में रहते हैं. पटना सिविल कोर्ट में वह पिछले 20-22 साल से क्रिमिनल लॉयर के तौर पर प्रैक्टिस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि यह घटना उन्हें डराने के लिए की गई है.

Advertisment

पूरी घटना को विस्तार से बताते हुए डॉक्टर प्रियदर्शनी ने बताया कि रविवार की रात वह अपने क्लाइंट से घर पर मुलाकात कर रहे थे, इस दौरान बाहर से तेज आवाज सुनाई दी. जिसके बाद वह गेट के पास गए तो धुंआ उठता हुआ नजर आया. घर में मौजूद स्टोनो रोहित कुमार ने बताया कि एक बाइक से दो युवक आए थे और बम पटक कर मौके से फरार हो गए.

पुलिस का बम विस्फोट से इनकार

इस पूरी घटना के बाद डॉक्टर्स कॉलोनी में दहशत का माहौल हो गया है .मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से बदमाशों को पकड़ने के लिए फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है.  इधर पत्रकार नगर के थाना अध्यक्ष ने बम विस्फोट से पूरी तरह से इनकार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घर के सामने बदमाशों ने पटाखा फोड़ दिया है. पुलिस ने शरारती तत्वों की पहचान कर ली है. मोटरसाइकिल की भी पहचान कर ली गई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Patna Civil Court Advocate bomb blast in patna patna doctors colony