केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे की तारीख बदली, अब इस दिन बिहार आएंगे शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार का चुनावी दौरा हर दिन नई तारीखों पर होने की घोषणा हो रही है. तीसरी बार 10 अप्रैल को केन्द्रीय गृह मंत्री के चुनावी सभा के नई तारिख की घोषणा हुई है.

New Update
शाह के बिहार दौरे की तारीख

शाह के बिहार दौरे की तारीख

लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते तीन दिनों में दो बार बिहार दौरे पर पहुंच चुके हैं. बिहार के अलावा पीएम पश्चिम बंगाल में भी चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. पीएम के बाद दिल्ली आलाकमान से केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार दौरे की बारी है.

Advertisment

भाजपा के कद्दावर नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार का चुनावी दौरा हर दिन नई तारीखों पर होने की घोषणा हो रही है. पहले अमित शाह बिहार के औरंगाबाद में 7 अप्रैल को चुनावी सभा करने वाले थे. बाद में नई तारिख 9 अप्रैल तय हुई और अब तीसरी बार 10 अप्रैल के तारिख की घोषणा हुई है. 

10 अप्रैल को केन्द्रीय गृह मंत्री शाह बिहार के औरंगाबाद के गुरारू में चुनावी सभा करेंगे, इसके अलावा बिहार भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर भी शाह बैठक करेंगे. 

बीते रविवार को नवादा से पीएम ने 400 पार का नारा लगाया. नवादा सभा से सीएम नीतीश कुमार ने भी चुनावी हुंकार भरते हुए एनडीए के लिए वोट मांगे. चुनावी गर्मी आने वाले दिनों में और बढ़ेगी, दरअसल आने वाले दिनों में कई पार्टियों की रैलियां बिहार में प्रस्तावित हैं. इन रैलियों में पीएम मोदी भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार 16 अप्रैल को भी पीएम मोदी भागलपुर या गया में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं. हालांकि 16 अप्रैल को होने वाले कार्यक्रम पर अभी तक भाजपा ने पुष्टि नहीं की है. कहा यह भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में पीएम के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बिहार में चुनावी सभा कर सकते हैं. इन सभी के कार्यक्रमों की लिस्ट आने वाले दिनों में जारी की जा सकती है. 

amit shah in bihar amit shah rally in bihar amit shah in aurangabad