Darbhanga News: दरभंगा में मालगाड़ी की तीन बोगियां पटरी से उतरीं, रात से आवागमन बंद

Darbhanga News: 1 मई की रात दरभंगा जंक्शन के पास दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड के कंगवा गुमटी के पास एक मालगाड़ी के तीन डब्बे पटरी से उतर गए. इस वजह से घंटों से गाड़ियों का आवगमन यहां बाधित हो गया है.

New Update
दरभंगा में मालगाड़ी डीरेल

दरभंगा में मालगाड़ी डीरेल

बिहार के दरभंगा जिले में बुधवार की रात एक मालगाड़ी डीरेल हो गई. दरभंगा में मालगाड़ी के तीन डब्बे पटरी से उतर गए, जिसकी वजह से घंटों से गाड़ियों का आवगमन इस रूट पर फाटक बंद होने की वजह से रुक गया है. 1 मई की रात दरभंगा जंक्शन के पास दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड के कंगवा गुमटी के पास यह हादसा हुआ. बुधवार की रात मालगाड़ी की सेटिंग की जा रही थी, इसी दौरान कंगवा गुमटी संख्या एक पर मालगाड़ी की तीन बोगियां पटरी से निचे उतर गई. 

मालगाड़ी के बेपटरी होने की सूचना आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. रेलवे की टीम तुरंत घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और तीनों बोगियों को पटरी पर लाने की कोशिश में लग गई. इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम विनय श्रीवास्तव दरभंगा पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि जल्द ही मालगाड़ी की बोगियों को पटरियों पर लाया जाएगा और इसका फाटक खोल गाड़ियों का आवगमन शुरू किया जाएगा.

दरअसल बोगी बेपटरी होने के बाद सकरी तक जाने वाली सड़क के फाटक को बंद किया गया, जिस वजह से सड़क यातायात रात से ही प्रभावित है. सुबह भी 5 घंटे से ज्यादा समय से फाटक बंद किया गया है. फाटक बंद होने से स्कूल जाने वाले बच्चों, अभिभावकों और काम पर निकलने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

train derailed news in Bihar goods train derailed in Darbhanga goods train derailed Darbhanga News