लालू यादव के भतीजे के नाम पर आईएएस अधिकारी पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में दिल्ली रेफर

मंगलवार देर रात पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में IAS अधिकारी को बदमाशों ने लालू यादव का नाम लेते हुए पीट दिया. बदमाशों ने कहा मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, लालू यादव मेरे बाबा है तुमको जो करना है कर लो.

New Update
लालू यादव के नाम पर गुंडागर्दी

लालू यादव के भतीजे के नाम पर आईएएस अधिकारी पर जानलेवा हमला

बुधवार की देर रात राजधानी पटना में राजद सुप्रीमों के नाम पर खुलेआम बीच शहर में गुंडागर्दी की गई. जदयू-राजद की सरकार वाले राज्य में जंगल राज के वापसी की झलक देखने को मिली, जब लालू यादव के नाम पर कुछ लोगों ने बेख़ौफ़ एक IAS अधिकारी को अधमरा कर दिया. 

Advertisment

यह पूरी घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. 16 जनवरी की रात नशे में धुत्त बदमाशों ने रूपसपुर थाना क्षेत्र में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के साथ मारपीट की. यह पूरी घटना तब हुई जब रात को करीब 9:30 बजे नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड जा रहे थे तभी रास्ते में ही कुछ लोगों ने नगर आयुक्त की गाड़ी को रोक लिया. 10 से ज्यादा की संख्या में बदमाशों ने जबरन अरविंद सिंह को बात करने के लिए गाड़ी से नीचे उतरवाया. जैसे ही अरविंद सिंह गाड़ी से उतरे बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.

मेरा नाम तनुज यादव है लालू यादव मेरे बाबा हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद कुमार सिंह पर जब यह हमला हुआ तब उनके साथ उनके भाई विजय सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने बताया कि हमलावरों में से एक अपना नाम तनुज यादव बता रहा था और कह रहा था कि मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, लालू यादव मेरे बाबा है तुमको जो करना है कर लो.

Advertisment

विजय सिंह ने बताया कि तनुज यादव ने अरविंद सिंह पर रॉड से भी हमला किया. मारपीट में अरविंद सिंह को बुरी तरह से जख्मी करने के बाद तनुज यादव और उसके साथी मौके पर से फरार हो गए. 

कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह इस मारपीट में वह बुरी तरह से घायल हो गए. अरविंद सिंह को आंख में भी काफ़ी गंभीर चोट आई है, उन्हें फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है. घटना के बाद उन्हें तुरंत ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने अधिकारी की गंभीर हालत देखते हुए एयर एम्बुलेंस से दिल्ली रेफर किया गया.

अरविंद सिंह गया के डोभी नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी पद पर कार्यरत है. पूरी घटना को लेकर विजय कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है. रूपसपुर थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने भी घटना के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मारपीट की शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है.

राज्य में पुलिस, प्रसाशनिक अधिकारियों पर इस तरह के प्रहार से पुलिस प्रसाशन में भी हडकंप मच हुआ है. 

laluyadav patna Bihar