Delhi News: गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग, दमकल की सात गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

राजधानी दिल्ली स्थित गृह मंत्रालय के नार्थ ब्लॉक में मंगलवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आग सुबह लगभग नौ बजे के आसपास लगी. इसके बाद लोगों आग की सूचना दिल्ली अग्निशमन सेवा को दिया गया.

New Update
गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग

गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग

राजधानी दिल्ली (Delhi) स्थित गृह मंत्रालय (Home Ministry) के नार्थ ब्लॉक में मंगलवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आग सुबह लगभग नौ बजे के आसपास लगी. इसके बाद लोगों आग की सूचना दिल्ली अग्निशमन सेवा को दिया गया. सुबह 9.22 बजे आग की सूचना अधिकारीयों को दी गयी जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग की सूचना मिलते ही दमकल की सात गाड़ियाँ मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास करने लगी. आग से कार्यालय में रखे फर्नीचर, फोटो कॉपी मशीन, एसी, पंखा समेत कई सामान जल गए. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृह मंत्रालय के नार्थ ब्लाक के दुसरे तल्ले पर आग लगी थी. बताया जा रहा है उस तल्ले पर विभाग का आईटी विभाग का कार्यालय है. शुरूआती जांच में आग का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. आग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है.

delhi Home ministry