गया में धीरेंद्र शास्त्री करेंगे पिंडदान, नहीं लगेगा दिव्य दरबार

धीरेंद्र शास्त्री करेंगे पिंडदान: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने पूर्वजों का पिंडदान करने गया आये हैं. धीरेंद्र शास्त्री का यह दूसरा बिहार दौरा है. इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा करने आये थे.

New Update
धीरेन्द्र शाश्त्री गया में

गया में धीरेंद्र शास्त्री करेंगे पिंडदान

बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री कल बिहार पहुंचे. धीरेंद्र शास्त्री कल विशेष विमान से गया अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरे जहां उनके साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी नजर आये.

Advertisment

धीरेंद्र शास्त्री अपने पूर्वजों को पिंडदान देने के लिए गया आये हैं. इस दौरान गया में किसी भी तरह का कोई दिव्य दरबार नहीं लगेगा. इस दौरे पर धीरेंद्र शास्त्री करीब चार दिनों तक बिहार में रहेंगे.

रिसॉर्ट में हरि प्रवचन का आयोजन

बागेश्वर धाम के शासन सचिव उपेन्द्र सिंह ने कहा है कि पितृ पक्ष मेले के मद्देनजर धीरेन्द्र शास्त्री के सार्वजनिक प्रवचन कार्यक्रम को जिला प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं दी गई है. हालाँकि, धीरेंद्र शास्त्री ने रिसॉर्ट में हरि प्रवचन का आयोजन किया जिसमें कुछ भक्तों ने भाग लिया.

जिला प्रशासन ने बाबा की शरणस्थली बागेश्वर धाम के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है. धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों श्रद्धालु घंटों लाइन में खड़े होकर इंतजार कर रहे हैं.

धीरेंद्र शास्त्री का यह दूसरा बिहार दौरा है. इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा करने आये थे.

Bihar NEWS gaya dhirendra shashtri