झारखंड में नशे में धुत ASI ने की 28 राउंड फायरिंग, बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर ASI बृजनंदन को किया गया काबू

सोमवार को हजारीबाग के पुलिस लाइन में एएसआई ने नशे की हालत में 28 राउंड ताबड़-तोड़ फायरिंग की. एएसआई बृजनंदन को पुलिस ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर काबू में लिया.

New Update
पुलिस ने की फायरिंग

पुलिस ने की फायरिंग

झारखंड के हजारीबाग में एक एएसआई के कारनामे ने पुलिस बैरक में हडकंप मचा दिया. नशे की हालत में एएसआई ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सभी को हैरान कर दिया. शराब के नशे में धुत्त एसएसआई ने सरेआम 28 राउंड गोलियां चला दी.

सोमवार को हजारीबाग के पुलिस लाइन में एएसआई के ताबड़-तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. एएसआई बृजनंदन ने नशे की हालत में एक के बाद एक 28 राउंड फायरिंग की. जिसके पास वहां मौजूद सारे पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए. एएसआई बृजनंदन को काबू में लाने के लिए पुलिस को बुलेट प्रूफ जैकेट पहनना पड़ा. 

नशे की हालत में थे ASI बृजनंदन

सोमवार की देर शाम एएसआई बृजनंदन ने नशे की हालत में अपने सर्विस रिवोल्वर से गोली चलाने शुरू कर दिया. जिस वक्त यह घटना हुई उसे वक्त एएसआई पीसीआर ड्यूटी में कार्यरत थे. 7:00 बजे ड्यूटी कर वापस आने के बाद वह बैरक में बैठे थे, जिसके बाद 8:00 बजे पुलिस लाइन सड़क पर निकल कर उन्होंने हवा में गोलियां दागी. 

6 राउंड गोली चलाने के बाद भी एएसआई को मन नहीं भरा तब वह अपने कमरे में लौटे. वहां भी उन्होंने हवा में अंधा-धुंध गोली चलाना शुरु कर दिया. एएसआई के मैगजीन में 35 गोलियां थी, जिसमें से छह गोलियां एएसआई ने बाहर चलाई और फिर रूम में भी फायरिंग की. कुल मिलाकर एएसआई ने 28 राउंड गोलियां चलाईं. 

घटना के कुछ देर बाद जवानों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर एएसआई बृजनंदन को काबू में लिया. इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. हजारीबाग एसपी मनोज रतन चौथे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि तत्काल प्रभाव से एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है, उनके ऊपर एफआईआर दर्ज करके जेल भी भेजा जाएगा.

Drunk ASI jharkhandpolice ASI