Land for Job Scam: राजद सुप्रीमो लालू यादव से ED की पूछताछ जारी, कल तेजस्वी यादव की बारी

आज सुबह 11 बजे से ही राजद सुप्रीमो लालू यादव से पटना के बैंक रोड के ईडी कार्यालय में पूछताछ चल रही है. आज की इस पूछताछ के बाद कल पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ईडी के सामने पेश होना है.

New Update
कल ईडी के सामने पेश होंगे तेजस्वी

राजद सुप्रीमो लालू यादव से ED की पूछताछ

आज सुबह 11 बजे से ही राजद सुप्रीमो लालू यादव से पटना के बैंक रोड के ईडी कार्यालय में पूछताछ चल रही है. 8 घंटे से चल रही इस पूछताछ में ईडी लालू यादव से उनके रेल मंत्री रहने के दौरान हुए लैंड फॉर जॉब मामले में सवाल-जवाब कर रही है. उधर लालू यादव से पूछताछ चल रही है तो वही इधर मीसा भारती ईडी को ले कर ट्वीट पर ट्वीट कर रही हैं. आज लालू यादव से पूछताछ के बाद अब कल बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ईडी के सामने पेश होना हैं. 19 जनवरी को ईडी की टीम पटना के राबड़ी आवास में पूछताछ के लिए कागज देने पहुंची थी. 

लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन हथियाने और अपने परिवार के नाम कराने का आरोप है. ईडी की चार्टशीट के मुताबिक 2004 से 2009 के बीच में इंडियन रेलवे के अलग-अलग जोन में ग्रुप डी के पदों पर लालू यादव ने नौकरियां बांटी थी. 

इसके पहले शनिवार को सियासी उठा-पटक के बीच में राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू यादव की परेशानियों को और बढ़ाते हुए राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, हेमा यादव समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया था. समन में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, लालू यादव की दो बेटियों के अलावा हृदयानंद चौधरी, अमित कात्याल और दो कंपनियों के खिलाफ समन जारी किया था.

Bihar tejashwi yadav ED lalu yadav