जमुई बालू माफिया घटना पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, आये दिन होती है ऐसी घटना

विवादित बयानों के पुराने खिलाड़ी शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने जमुई में बालू माफियाओं के आतंक पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जबतक अपराधी है ऐसे घटनाएं होती रहेगी.

New Update
शिक्षा मंत्री का विवादित बयान

शिक्षा मंत्री का विवादित बयान

बिहार में इन दिनों अजीबोगरीब बयानों का सिलसिला जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले से ही अपने बयानों और हरकतों से खबरों में बने हुए हैं तो वही विवादित बयानों के पुराने खिलाड़ी शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर भी अब अपने बयानों से चर्चा में आ गए हैं. 

शिक्षा मंत्री का बयान

जमुई में बालू माफिया के आतंक में शहीद हुए दरोगा को लेकर शिक्षा मंत्री ने विवादित बयान दिया है. मंत्री जी ने कहा है कि ऐसा पहली बार तो नहीं हो रहा है यह कोई नई घटना नहीं है. इसके पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश में ऐसी घटनाएं पहले हो चुकी है. अगर अपराध है, राज्य में अपराधी है तो ऐसी घटनाएं होती रहेगी. घटना के बाद अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया जाता है. अपराधियों को जेल  और सजा होती है. 

मीडिया से बात करते हुए आगे शिक्षा मंत्री ने कहा कि वह पूरे बिहार के अधिकारी और लाल थे. सिर्फ एक जिले में ही समेट कर उन्हें नहीं रखा जा सकता है.

हालांकि आगे चलकर उन्होंने फिर से एक बार कहा कि इस तरह की घटनाएं अपराधियों की वजह से होती हैं. जब तक अपराधी राज्य में तो ऐसी घटनाएं बार-बार सामने आती रहेगी. 

 

jamui controversy chandrashekhar Bihar