पटना: यादव मिलन समारोह, 21 हजार यादव युवा भाजपा में शामिल

गोवर्धन पूजा के मौके पर बीजेपी ने पटना के बापू सभागार में 21 हजार यादवों को भाजपा के साथ जोड़ा है. भाजपा के तरफ से आज यदुवंशी मिलन समारोह का आयोजन कराया गया.

New Update
यदुवंशी मिलन समारोह

यदुवंशी मिलन समारोह

मंगलवार को पटना में भाजपा के तरफ से आयोजित यदुवंशी मिलन समारोह में 21 हजार युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ली है. 

गोवर्धन पूजा के मौके पर हुए इस समारोह में बीजेपी ने पटना के बापू सभागार में विपक्ष को दिखाने के लिए एक तरह का शक्ति प्रदर्शन आयोजित किया है. भाजपा इस बार लालू यादव के यादव जाति को वोट बैंक के तौर पर साधने की तैयारी में है.

समारोह में भाजपा ने मंच पर भगवान कृष्ण की प्रतिमा लगाई जिसमें भगवान कृष्ण ने अपनी उंगली पर गोवर्धन पर्वत को उठा रखा था.

चुनाव के पहले यादव वोट बैंक पर फोकस

चुनाव के पहले आरजेडी की पकड़ यादव समाज से ढीला करने के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है. भाजपा लगातार इलज़ाम लगा रही है कि जातीय गणना में यादव समाज को दरकिनार किया गया है.

मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में मंगल पांडे ने कहा कि यादव समाज के जुड़ जाने से भाजपा नरेंद्र मोदी की ताकत बढ़ गई है. राज्य में अगर बीजेपी की सरकार बनेगी तो गौ हत्या पूरी तरह से बंद हो जाएगी. मंगल पांडे ने यहां पर राजद के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि यदुवंशी समाज अब एक परिवार के साथ नहीं है, अब वह भाजपा के साथ भी जुड़ चुका है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि आज तक लालू यादव, तेजस्वी यादव या फिर लालू परिवार में से कोई भी रामलला के दर्शन के लिए नहीं गए हैं. 

Bihar patna BJP yadavsammelan yadavmilansamaroh