बिहार में दिखा चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर, राज्य में बढ़ी ठंड, कई जिलों में बारिश

मिचौंग ने जाते-जाते कई राज्यों को अपने चपेट में ले लिया है. मिचौंग की वजह से बिहार में पिछले 24 घंटे से बूंदा-बांदी दर्ज की जा रही है. राजधानी पटना के अलावा भोजपुर, शेखपूरा, जमुई में लगातार बारिश हो रही है.

New Update
पटना में हुई बारिश

पटना में हुई बारिश

बंगाल की खाड़ी से उठा में मिचौंग चक्रवार्ती तूफान भले ही अब कमजोर नजर आ रहा हो, लेकिन इसका असर अब भी बना हुआ है. मिचौंग ने जाते-जाते कई राज्यों को अपने चपेट में ले लिया है. मिचौंग की वजह से बिहार में पिछले 24 घंटे से बूंदा-बांदी दर्ज की जा रही है. राजधानी पटना समेत राज्य के कई जिलों में मिचौंग चक्रवाती तूफ़ान ने बारिश करवा दी है. मंगलवार से ही राज्य में तूफ़ान की वजह से धूप लोगों को देखने नहीं मिल रही है. गुरुवार को भी लोगों को झमाझम बारिश देखने को मिली है. साथ ही ठंड भी चक्रवार्ती तूफान की वजह से बढ़ने लगा है.

मौसम विज्ञान केंद्र पटना के मुताबिक में मिचौंग तूफ़ान की वजह से बिहार के बक्सर, भोजपुर, रोहतास, औरंगाबाद, कैमूर, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, अररिया, कटिहार और किशनगंज में हल्की बारिश के आसार हैं. इसके अलावा पटना, जहानाबाद, नवादा, नालंदा, गया, शेखपुरा, बेगूसराय, लखीसराय, जमुई, बांका, भागलपुर, मुंगेर और किशनगंज में मध्यम बारिश हो सकती है. मिचौंग चक्रवात तूफान की वजह से बिहार में न्यूनतम तापमान 16 से 17 डिग्री तक गिर गया है.

michaungcyclone patna michaung Bihar