Election Campaign: पवन सिंह की सीट काराकाट में PM मोदी की चुनावी सभा, इस दिन आएंगे PM

PM Modi in Bihar: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी काराकाट आ रहे हैं. 25 मई को काराकाट के सुअरा में पीएम की जनसभा का आयोजन होगा.

New Update
काराकाट में PM मोदी

काराकाट में PM मोदी

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट इस चुनाव में हॉट सीट बनकर उभरी है. काराकाट सीट पर एक तरफ जहां भाजपा के आसनसोल से पूर्व उम्मीदवार पवन सिंह उम्मीदवार हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. आज ही भाजपा ने पवन सिंह को पार्टी से बर्खास्त किया है. पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से उन्हें भाजपा ने निकाला है.

Advertisment

पवन सिंह काराकाट में एक मजबूत उम्मीदवार के तौर पर नजर आ रहे हैं. काराकाट में पवन सिंह चुनावी रैलियां से लेकर जनसभा को भी संबोधित करते हुए भी नजर आ जाते हैं. जनता के बीच जाकर पवन सिंह और उनकी मां वोटो की अपील करते हैं. इधर उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट में जीत के लिए अब पीएम मोदी को बुलाया है.

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी काराकाट आ रहे हैं. 25 मई को काराकाट में पीएम मोदी की जनसभा का आयोजन हो रहा है. सातवें चरण में चुनाव से पहले इस सीट पर जोर आजमाइश शुरू हो गई है. पीएम के जनसभा के लिए काराकाट के सुअरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की जनसभा को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया जाता है. बिहार और भारत तो क्या पूरे संसार में सबसे बड़ा हीरो और स्टार तो पीएम मोदी ही है. दुनिया के कोने-कोने में उनके व्यक्तित्व का जलवा फैला हुआ है. 4 जून को आने वाला परिणाम इसे साबित कर देगा.

काराकाट सीट पर लोकसभा चुनाव में कुल 13 उम्मीदवार मैदान में है, जिसमें एनडीए की ओर से उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजाराम सिंह, निर्दलीय पवन सिंह, बसपा की तरफ से धीरज कुमार सिंह, राष्ट्र सेवा दल के प्रत्याशी प्रदीप जोशी, एआईएमआईएम से प्रियंका प्रसाद उम्मीदवार हैं.

pm modi in bihar Karakat candidate pawan singh Pawan Singh from karakat PM Modi in Karakat