Election News: BJP ने पवन सिंह को दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी विरोधी काम के चलते हुआ एक्शन

Election News: बुधवार को भाजपा ने पवन सिंह को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उन्हें लेटर जारी किया. दल विरोधी कार्य की वजह से उन्हें पार्टी से निकाला गया है.

New Update
BJP में पवन सिंह को निकाला

BJP में पवन सिंह को निकाला

भोजपुरी एक्टर और काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के खिलाफ आखिरकार आज भाजपा ने एक्शन ले ही लिया. पवन सिंह ने जब से भाजपा के खिलाफ जाकर निर्दलीय काराकाट से पर्चा भरा है, तभी से यह इंतजार हो रहा था कि अब पार्टी उनके खिलाफ क्या एक्शन लेगी. बुधवार को भाजपा ने पवन सिंह को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उन्हें लेटर जारी किया.

Advertisment

भाजपा ने अपने लेटर में लिखा कि एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ना पार्टी विरोधी काम है. जिससे पार्टी की छवि खराब हुई है. इसलिए पार्टी ने आपके खिलाफ अनुशासन के विरुद्ध जाने की वजह से यह कार्रवाई की है. दल विरोधी कार्य की वजह से प्रदेश अध्यक्ष के आदेश पर आपको पार्टी से निष्कासित किया जाता है.

GOKajHIa0AAwElY

दरअसल पवन सिंह भाजपा के साथ जुड़े हुए थे. भाजपा ने उन्हें इस लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लड़ने के लिए टिकट भी दे दिया था, जिससे पवन सिंह ने लौटा दिया और निर्दलीय काराकाट से चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा. काराकाट से एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को चुनावी मैदान में उतारा है. काराकाट की लड़ाई में भाजपा ने कई बार पवन सिंह को अपना फैसला बदलने के लिए भी कहा, लेकिन वह अपने फ़ैसले पर अडिग रहे. जिसके बाद पार्टी ने आज उन्हें निकाल दिया.

पवन सिंह लगातार काराकाट में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर उन्होंने अपना नामांकन भी कराया और उनका नामांकन रद्द न हो इस वजह से अपनी मां को भी इस सीट से नामांकन कराया था. हालांकि दोनों ही नामांकन सही पाए गए और पवन सिंह की मां ने अपना नामांकन वापस ले लिया.

Pawan Singh from karakat Pawan Singh News Pawan Singh out from BJP