डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को सता रहा डर, बंद करवाया सरकारी बंगले का एक गेट

सम्राट चौधरी को अपने कार्यकाल पूरा न करने का डर सताने लगा, जिस कारण उन्होंने पांच देशरत्न मार्ग के अपने सरकारी बंगले का एक गेट बंद करवा दिया है.

New Update
सम्राट चौधरी को सता रहा डर

सम्राट चौधरी को सता रहा डर

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को नए बंगले में डर सताने लगा है. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी बीते दिन विजयदशमी के मौके पर अपने सरकारी बंगले में पूजा-पाठ के बाद शिफ्ट हुए थे. पटना के पांच देश रत्न मार्ग स्थित इस सरकारी आवास में गृह प्रवेश के दो दिन के बाद ही बड़ा बदलाव किया गया. दरअसल सम्राट चौधरी को अपने कार्यकाल पूरा न करने का डर सताने लगा, जिस कारण उन्होंने बंगले का एक गेट बंद करवा दिया है. अब सम्राट चौधरी तेजस्वी यादव और सुशील मोदी के रास्ते नहीं निकालेंगे. बंगले के जिस गेट से यह दोनों आना-जाना करते थे उसे पूरी तरह से पैक कर दिया गया है. गेट पर बाउंड्री कराई जा रही है.

बिहार के डिप्टी सीएम का यह बांग्ला तेजस्वी यादव के खाली करने के बाद से ही सुर्खियों में आ गया था. इसके बाद वास्तु दोष को लेकर भी काफी चर्चाएं चल रही थी. दरअसल अब तक जो भी डिप्टी सीएम इस आवास में रहा है वह अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाया है. जिसे लेकर वास्तु दोष की चर्चा शुरू हो गई थी. इस सरकारी आवाज में राज्य के चार डिप्टी सीएम रहे हैं, जिनमें सुशील मोदी, तारकेश्वर प्रसाद, तेजस्वी यादव शामिल है. मगर इनमें से किसी ने भी अपना कार्यकाल बताओ डिप्टी सीएम पूरा नहीं किया तेजस्वी यादव तो दो-दो बार इस बंगले में रहे मगर एक बार भी कार्यकाल पूरा नहीं कर सके सम्राट चौधरी को यह बंगला मिलने के बाद उनके भी कार्यकाल पूरा किए जाने पर संशय उठने लगा है.

Bihar NEWS Samrat Chaudhary news Bihar deputy cm bungalow Deputy CM bungalow controversy