रायपुर में फोम के गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, दो महिलाओं की मौत

फोम के गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री फोम स्लीप प्रो कंपनी में आग लगने से दो महिला कर्मचारियों की मौत हो गयी है. घटना के वक्त फैक्ट्री में सात लोग काम कर रहे थे. आग की सूचना मिलते ही पांच पुरुष कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई.

New Update
रायपुर में फोम के गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

रायपुर में फोम के गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

भीषण गर्मी के बीच आग लगने की घटनाएं लगातार अलग-अलग शहरों से आ रही हैं. जहां थोड़ी सी लापरवाही भीषण अग्निकांड का रूप धारण कर ले रही हैं. ताजा मामला रायपुर खमतराई थाना क्षेत्र के गोंदवारा से आ रहा है. जहां फोम के गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री फोम स्लीप प्रो कंपनी में आग लगने से दो महिला कर्मचारियों की मौत हो गयी है.

Advertisment

बताया जा रहा है घटना के वक्त फैक्ट्री में सात लोग काम कर रहे थे. आग की सूचना मिलते ही पांच पुरुष कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचा ली लेकिन महिलाएं आग के अन्दर ही फंस गई.

आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस ने आग पर काबू पाया और दोनों महिलाओं को बाहर निकाला. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी. बताया जा रहा यमुना और रामेश्वरी नाम की दोनों महिलाएं सरोरा की रहने वाली थी.

आग इतना भीषण था कि धुएं की लपटे दूर तक देखी जा सकती थी. वहीं इसपर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की पांच से छह गाड़ियां बुलानी पड़ी.

Foam mattress factory in Raipur Raipur Fire breaks out in a foam mattress factory