अरविंदर सिंह लवली समेत पांच कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का हाथ, पार्टी हाईकमान को दिया धन्यवाद

अरविंदर के साथ ही कांग्रेस के नीरज बसोया, राजकुमार चौहान, नसीब सिंह और अमित मलिक भाजपा में शामिल हो गये हैं. अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते समय अरविंदर ने पार्टी का साथ नहीं छोड़ने की बात कही थी.

New Update
अरविंदर सिंह लवली समेत पांच कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का हाथ

अरविंदर सिंह लवली समेत पांच कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का हाथ

दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) के प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ने वाले अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) शनिवार चार अप्रैल को भाजपा में शामिल हो गये हैं. लवली के पद छोड़ने के दिन से ही अटकले लगाई जा रही थी कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. अरविंदर के साथ ही कांग्रेस के नीरज बसोया, राजकुमार चौहान (Rajkumar Chauhan), नसीब सिंह और अमित मलिक भी भाजपा में शामिल हो गये हैं. 

Advertisment

अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते समय अरविंदर ने पार्टी का साथ नहीं छोड़ने की बात कही थी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. वहीं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी मौजूद थे.

बीजेपी (BJP) की सदस्यता लेने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का धन्यवाद दिया है. अरविंदर सिंह लवली ने कहा “जब हम खोए-खोए घूम रहे थे, उस समय इन्होंने मौका दिया है. हम आज पांच वरिष्ठ लोग आए हैं, लेकिन बहुत लोग हैं जो चाहते हैं कि देश को सशक्त सरकार मिले. देश के विकास में पीएम के हाथ को मजबूत करना चाहते हैं."

वहीं अरविंदर समेत पांच लोगों के पार्टी में शामिल होने पर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि जो भी व्यक्ति दिल्ली को प्यार करता है, वह दिल्ली को लूटने वालों के साथ खड़ा नहीं हो सकता है.”

अरविंदर इससे पहले भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. साल 2017 में लवली ने बीजेपी ज्वाइन किया था लेकिन 10 महीने बाद ही वापस कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया था. वहीं अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से रविवार 28 अप्रैल को इस्तीफा दे दिया था.

BJP CONGRESS Arvinder Singh Lovely Rajkumar Chauhan Delhi Congress