झारखंड के दुमका में विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, पति के साथ निकली थी घूमने

भारत भ्रमण के लिए आई एक विदेशी महिला के साथ दुमका में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी भागलपुर की ओर भाग गए.

New Update
दुमका में विदेशी महिला से रेप

दुमका में विदेशी महिला से रेप

भारत में मेहमानों को भगवान का रूप माना जाता है. भारतीय संस्कृति के अनुसार अतिथि देवो भव: की बात कही जाती है. हमारी संस्कृति में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया गया है और उसकी पूजा भी की जाती है, लेकिन कई बार इसी देवी के इंसानी रूप को शर्मसार किया जाता है. भारत में अतिथि के रूप में आई देवी को शर्मसार होना पड़ा है. 

Advertisment

झारखंड के दुमका जिले से यह बेहद ही शर्मनाक खबर आई है. भारत भ्रमण के लिए आई एक विदेशी महिला के साथ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद दुमका एसपी पीतांबर सिंह खरवार के निर्देश पर पुलिस की एक टीम ने घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

पीड़ित महिला स्पेन की

पूरी घटना दुमका जिले के हंसडीहा थाना की है. पीड़ित महिला स्पेन से अपने पति के साथ भारत घूमने आई थी, जिसके साथ शुक्रवार की रात आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया.  

Advertisment

खबरों के मुताबिक स्पेनिश महिला अपने पति के साथ शुक्रवार की शाम बाइक पर घूमने निकली थी. दुमका होते हुए महिला भागलपुर की ओर जा रही थी, तभी देर रात हंसडीहा बाजार से गुजरने के पहले एक जगह टेंट लगाकर दोनों सो रहे थे, जिस दौरान आसपास के कुछ लोग वहां पहुंचे और जबरन महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और भागलपुर की ओर भाग गए. 

महिला की हालत खराब

गैंग रेप के बाद महिला की हालत खराब हो गई, जिसके बाद दुमका जिले के ही सरैयाहाट सीएचसी में इलाज के लिए महिला को भर्ती कराया गया.

इस पूरी घटना को लेकर झारखंड विधानसभा में भी आज जमकर हंगामा हुआ. भाजपा विधायक अमित मंडल ने कहा कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है. अमित मंडल ने दुमका एसपी पर कार्यवाही की मांग की है. उन्होंने कहा कि 8-8 आरोपियों ने विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस जघन्य अपराध से झारखंड नहीं बल्कि पूरे देश की बदनामी हुई है. 

मालूम हो कि कल ही देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड में कार्यक्रम किया था. पीएम ने यहां झारखंड में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता जाताई थी.

इसके पहले भी झारखंड के पश्चिम में सिंहभूम जिले के चाईबासा में एक लड़के के साथ घूमने आई एक इंजीनियर लड़की के साथ 10 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया था.  

jharkhand dumka cm champai soren spanish women raped