5 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इस दिन बेतिया में होगा कार्यक्रम

आज पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के दो जिलों में कार्यक्रम कर रहे हैं. इन दो जिलों से हजारों-करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की सौगात के बाद 6 मार्च को फिर पीएम बिहार आएंगे.

New Update
6 मार्च को पीएम मोदी का बेतिया में कार्यक्रम

6 मार्च को पीएम मोदी का बेतिया में कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे पर है. शनिवार को पीएम औरंगाबाद और बेगूसराय में अपनी जनसभाओं से हजारों-करोड़ रुपए की सौगात बिहारवासियों को सौंप रहे हैं. आने वाले एक हफ्ते के अंदर ही पीएम का दूसरा दौरा भी बिहार में होने वाला है. 6 मार्च को पीएम बेतिया में जनसभा करेंगे, मार्च के पहले सप्ताह में दो बार पीएम मोदी बिहार में सभा कर रहे हैं.

Advertisment

पीएम मोदी 6 मार्च को बेतिया आयेंगे

पीएम के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष सह पश्चिम चंपारण के सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने इस बात की जानकारी दी. संजय जयसवाल और सतीश चंद्र दुबे ने सुरक्षा के मद्देनजर जिला अधिकारी दिनेश कुमार राय, पुलिस अधीक्षक अमरकेसरी, डीआरएम और अन्य पदाधिकारी के साथ बैठक की. जायसवाल ने बताया कि 6 मार्च को दोपहर 1:00 बजे पीएम मोदी बेतिया आएंगे, हवाई अड्डा परिसर में पीएम का कार्यक्रम होगा. और यहां से 19 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं की शुरुआत पीएम के हाथों होगी. 

6 मार्च को बेतिया शहर के हवाई अड्डा परिसर में पीएम की जनसभा का आयोजन होगा, जिसके लिए सभा स्थल पर मंच बनाने के लिए कारीगर काम में लग हुए हैं.

Advertisment

पीएम का बैक टू बैक दौरा

पीएम मोदी के होने वाले इस दौरे में भी बिहार सीएम नीतीश कुमार उनके साथ मंच पर मौजूद रहेंगे. आज के भी कार्यक्रम में से सीएम पग-पग पर पीएम के साथ नजर आ रहे हैं. गया से लेकर औरंगाबाद, बेगूसराय और पटना में भी पीएम के साथ बिहार सीएम मौजूद रहेंगे. 

पीएम का बेतिया दौरा पहले 13 जनवरी को होना था, जिसके बाद 27 जनवरी को अगली तारीख तय की गई थी. लेकिन बाद में फिर से बदलकर 4 फरवरी किया गया और अब 6 मार्च की तिथि सामने निकल कर आ रही है.

बता दे की लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पीएम का यह बैक टू बैक दौरा बिहार में हो रहा है. बिहार में फिलहाल भाजपा ही सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आ रही है. भाजपा के फिलहाल 82 विधायक है, जिसके बाद राजद है, लालू यादव की पार्टी में 74 विधायक है. 

Bihar pm narendra modi Bettiah