रांची के JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से, टिकट 400 रुपये से शुरू

23 फरवरी से रांची के JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच में चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा. JSCA की तरफ से इस मैच के टिकट का रेट जारी कर दिया गया है.

New Update
रांची का JSCA स्टेडियम

रांची: JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम

रांची के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. 23 फरवरी से रांची में 5 दिनों के लिए क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लगेगा, 5 दिनों तक भारत और इंग्लैंड के बीच में चौथा टेस्ट मैच रांची के स्टेडियम में खेले जाना है. महेंद्र सिंह धोनी के होमटाउन में होने वाले इस क्रिकेट मैच की चर्चा तेज हो गई है. 

23 फरवरी से रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच में चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा. 23 फरवरी से शुरू होने वाला यह मैच 27 फरवरी तक रांची में खेला जाएगा. JSCA की तरफ से इस मैच के टिकट का रेट जारी कर दिया गया है, जिसमें सदस्यों के लिए कॉम्प्लीमेंटरी टिकट, आम दर्शकों के लिए टिकट दर की जानकारी जारी की गई है.

कॉर्पोरेट बॉक्स का 1200 रुपए टिकट

भारत और इंग्लैंड के बीच में होने वाले इस टेस्ट के टिकट की सूचना देते हुए स्टेडियम ने बताया है कि स्टेडियम के विंग ए का लोअर टिकट 400 रुपए, विंग बी का टिकट 500 रुपए, विंग सी का लोअर टिकट 400 और विंग डी का टिकट 500 रुपए प्रतिदिन है. अमिताभ चौधरी प्रीमियम टेरेस का 700 रुपए, प्रेसिडेंट का 2000 रुपए, वही हॉस्पिटैलिटी बॉक्स का 1500 रुपए और कॉर्पोरेट बॉक्स का 1200 रुपए टिकट रखा गया है.

मैच देखने जाने वाले दर्शन इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट भी बुक करवा सकते हैं. इसके अलावा मेल के जरिए फिर टिकट बुकिंग कराई जा सकती है.

मालूम हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच में इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है, जिसमें चौथा मैच रांची में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं. मैच दोनों टीम के बीच में सबसे पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम को हार मिली थी. दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम ने जीत का स्वाद चखा. तीसरा टेस्ट मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा, राजकोट में फिलहाल दोनों टीम प्रैक्टिस कर रही है.

JSCA के संजय सहाय ने बताया कि स्टेडियम के चारों विंग के अपर टियर में दर्शकों को निशुल्क प्रवेश दिया जाएगा. यानी विंग ए, बी, सी और डी के अपर टियर से दर्शक नि:शुल्क मैच का लुफ्त उठा सकेंगे. 20 फरवरी से स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर बने काउंटर से टिकट की बिक्री शुरू हो जाएगी. टिकट काउंटर से सुबह 9:00 बजे से शाम 4:30 बजे तक खरीदे जा सकेंगे.

ranchi news JSCA International Cricket Stadium India and England test match Fourth Test match