Gaya News: बिहार में अपराधी बेखौफ, गया में चली ताबड़-तोड़ गोलियां, एक की मौत, एक घायल

Gaya News: गया में बुधवार की देर शाम जमकर गोलीबारी और पत्थरबाजी की घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक घायल है. अपराधियों ने इलाके में करीब 17 राउंड फायरिंग की, जिससे लोगों में डर का माहौल बन गया है.

New Update
गया में 17 राउंड फायरिंग

गया में 17 राउंड फायरिंग

बिहार में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 का चुनावी माहौल चल रहा है. बिहार की धरती पर आए दिन कई बड़े राजनेताओं के हेलीकॉप्टर लैंड हो रहे हैं. पीएम मोदी से लेकर कई केंद्रीय मंत्री बिहार में अपनी जनसभा अलग-अलग जिलों में करा रहे है. इन जनसभाओं से राज्य स्तरीय और राष्ट्र स्तरीय दोनों ही पार्टियों ने बिहार को विकासशील और अग्रसर बनाने का दावा किया है, साथ ही हजारों-हजार नौकरियां बांटने का दावा, अपराध को भी काबू में लाने की बात होती है. 

Advertisment

अपराध को लेकर भाजपा अपने मॉडल के नारे लगा रही है, तो वही इंडिया अलायन्स भी अपराध को काबू में करने का वादा करती है. हालांकि दोनों तरफ से हो रहे इन दावों का राज्य में कोई असर नहीं देखने मिल रहा है. बिहार में अपराध का स्तर चुनावी मौसम के बीच भी बढ़ा हुआ है. गया में बुधवार की देर शाम जमकर गोलीबारी और पत्थरबाजी की घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक घायल है.

खबरों के मुताबिक गया में करीब शाम 7:30 बजे 30 से ज्यादा की संख्या में युवक रामनगर रोड नंबर 1 और मस्जिद गली में घुसे. इसके बाद लोगों ने जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी की. अपराधियों ने करीब 17 राउंड फायरिंग इलाके में की, जिससे इलाके के लोगों में डर का माहौल कायम हो गया है.

इस घटना में सलाउद्दीन अंसारी की मौत हो गई है, जबकि घायल महबूब को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना को चार दिन पहले हुई एक घटना से जोड़ा जा रहा है. चार दिन पहले अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक से मोबाइल की छिनतई हुई थी, जिसके बाद समुदाय के लोगों ने संदेह के आधार पर चार युवकों की पिटाई कर दी. इसके बाद से ही इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी. 

घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन भी अपने दलबल के साथ पहुंची. डीएम डॉक्टर त्यागराजन, एसएसपी आशीष भारती समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और जांच के लिए पूछताछ की.

gaya news Bihar loksabha election 2024 Bihar Crime News Bihar Criminals fearless