बिहार में सुशासन राज फेल, अब भागलपुर में BJP नेता पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

सोमवार रात भागलपुर में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ. जिले में नशेड़ियों और बदमाशों ने तांडव मचाते हुए भाजपा नेता शशि मोदी पर बम और धारदार हथियार से हमला कर दिया.

New Update
BJP नेता पर जानलेवा हमला

BJP नेता पर जानलेवा हमला

बिहार में सुशासन बाबू का राज फेल होता जा रहा है. डबल इंजन की सरकार में शामिल पार्टी नेताओं पर धड़ल्ले से हमले हो रहे हैं. हर दिन इन हमलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. बीते दिन ही प्रदेश की राजधानी में भाजपा नेता की हत्या कर दी गई, उसी रात भागलपुर में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ. जिले में नशेड़ियों और बदमाशों के तांडव में पार्षद पति सह भाजपा नेता निशान बन गए.

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र में भाजपा नेता सह जिला प्रवक्ता शशि मोदी पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. पहले शशि मोदी पर बम से हमला किया गया, जैसे ही वह जमीन पर गिरे तो उनके गले और सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर धारदार हथियार से हमला किया गया. इस दौरान उनके साथ मौजूद गोलू तिवारी पर भी बदमाशों ने हमला किया. घटना में पार्षद पति और साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें एसएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हालत नाजुक है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात करीब 12 बजे नशे में लीन कुछ युवकों ने कुतुबुगंज के गणेश पूजा पंडाल में महिलाओं पर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इस दौरान पूजा पंडाल में मौजूद भाजपा नेता ने नशेड़ियों को रोका, लेकिन विवाद हो गया. जिसके बाद बदमाशों की ओर से शशि मोदी पर बम और धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के पिता के घर पर भी हमला किया गया. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

 स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठाते हुए कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. लोगों ने कहा कि जब यह घटना हुई तब डायल 112 की टीम को सूचित किया गया था, लेकिन टीम कहां थी? गश्ती की टीम शहर में नदारत रही, जिस कारण आरोपियों को सह मिल रही है.

BJP leader attacked in Bhagalpur Bihar Crime News bhagalpur news