भागलपुर में मालगाड़ी पटरी से उतरी, कटिहार-बरौनी रेलखंड पर घंटों परिचालन ठप

सोमवार की रात कटिहार-बरौनी रेलखंड नवगछिया रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई. एक बोगी बेपटरी होने के बाद 22 बोगी से माल को नवगछिया में उतारा गया और लाइन क्लियर कराई गई.

New Update
भागलपुर में मालगाड़ी बेपटरी

भागलपुर में मालगाड़ी बेपटरी

सोमवार को बिहार में एक और ट्रेन दुर्घटना हो गई. राज्य में कटिहार-बरौनी रेलखंड नवगछिया रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई. खबरों के मुताबिक नवगछिया स्टेशन से थोड़ी दूर पहले ही मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है.

दुर्घटनाग्रस्त मालगाड़ी यूरिया खाद लेकर उत्तर प्रदेश के फूलपुर से बिहार पहुंची थी. जहां नवगछिया स्टेशन के मालगोदाम में खड़ी की गई थी. मालगाड़ी को एक नंबर प्लेटफार्म डाउन ट्रैक पर लाना था, जहां से वह कटिहार के लिए रवाना होती. प्लेटफॉर्म एक पर लाने के दौरान ही इंजन की ओर से 26वां और गार्ड की ओर से 17वां बोगी बेपटरी हो गई.

आरपीएफ ने जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में ट्रेन को रुकवाया. इसके बाद 22 बोगी से यूरिया खाद उतारा गया. 25 बोगी यूरिया खाद को कटिहार में उतारना था. मालगाड़ी की एक बोगी बेपटरी होने के कारण करीब 1 घंटे तक आम्रपाली एक्सप्रेस को बिहपुर स्टेशन पर रोका गया. लाइन खाली होने के बाद आम्रपाली एक्सप्रेस को हरी झंडी दी गई.

train derails in Bhagalpur bhagalpur news