गोपाल मंडल: मांझी चलने लायक नहीं बचे, उनका दिमाग अब आधा हो चुका है

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने हम के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर हमला बोला है. गोपाल मंडल ने मांझी को छोटी खोपड़ी का नेता कहा है.

New Update
गोपाल मंडल का मांझी पर हमला

गोपाल मंडल का मांझी पर हमला

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर हमला बोला है. गोपाल मंडल ने मांझी को छोटी खोपड़ी का नेता कहा है.

मांझी को खरी खोटी सुनाई

पत्रकारों ने जब गोपाल मंडल से हुए नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी के बीच हुए विवाद को लेकर सवाल पूछा तो विधायक जी ने अपने मुख्यमंत्री का भरपूर साथ देते हुए मांझी को खरी खोटी कह दिया. गोपाल मंडल ने कहा कि जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से ज्यादा उम्र के हैं उनकी खोपड़ी ढीली हो गई है. आजकल उनका दिमाग ठीक तरीके से काम नहीं करता है.

मुख्यमंत्री को जो खाना खिलाया जाता है वह पूरे जांच के बाद खिलाया जाता है. उन्हें किसी भी तरीके का कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर नहीं दिया जाता है. मांझी के दिमाग में जो कुछ भी आ रहा है वह बोले जा रहे हैं. अब उनकी उम्र हो गई है.

जीतन राम मांझी पहले राजनीतिक व्यक्ति थे लेकिन अब उनकी उम्र ढल चुकी है. वह चलने के लायक नहीं है. उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बनाया था जब वह मुख्यमंत्री थे तब मैं उनसे मिलने कभी उनके कार्यालय तक नहीं गया था. 

जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार के बीच विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान तू तड़ाक हुई थी.इसके बाद से ही मांझी उग्र हो गए हैं उनके साथ ही भाजपा भी हम के साथ मजबूती से खड़ी है. हम और भाजपा लगातार नीतीश कुमार और राजद के खिलाफ हमला कर रहे हैं.

biharnews nitishkumar jitanrammanjhi gopalmandal