दिल्ली में खड़गे-राहुल से मिले हेमंत सोरेन, चुनाव से पहले हुआ बड़ा ऐलान

दिल्ली में सीएम हेमंत सोरेन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. जिसे उन्होंने शिष्टाचार मुलाकात बताया.

New Update
खड़गे-राहुल से मिले हेमंत सोरेन

खड़गे-राहुल से मिले हेमंत सोरेन

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले सीएम हेमंत सोरेन का दिल्ली आना-जाना बढ़ रहा है. सोमवार को झारखंड सीएम देश की राजधानी पहुंचे, जहां आज वह झारखंड भवन का उद्घाटन करने जाएंगे. इसके पहले दिल्ली में सीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. अपने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें साझा करते हुए सीएम ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया.

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सीएम ने कहा कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ शिष्टाचार मुलाकात हुई है. अब हम झारखंड के विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे. हम पूरी ताकत के साथ सरकार चलाएंगे और भविष्य में चुनाव भी जीतेंगे.

वही मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि झारखंड में जीतेगा इंडिया. यानी इस मुलाकात में मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर चुनावी बातचीत भी हुई. कहा जा रहा है कि तीनों ने काफी देर तक चुनावी मुद्दे पर बातचीत की. इस दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रहीं.

बता दें कि हेमंत सोरेन का यह दिल्ली दौरा झारखंड भवन उद्घाटन को लेकर है. आज दिल्ली के बांग्ला साहिब रास्ते में बने झारखंड भवन का उद्घाटन होगा. जिस अवसर पर सीएम हेमंत सोरेन के साथ मंत्री डॉ रमेश फरांव, सत्यानंद भोक्ता सहित कई अधिकारी मौजूद रहेंगे.

Hemant Soren met Mallikarjun Kharge Hemant Soren met Rahul Gandhi Hemant Soren News