जेल से छूटने के बाद पहली बार PM मोदी से मिले हेमंत सोरेन, दो दिन पहले सोनिया गांधी से भी की थी मुलाकात

जेल से निकलने के बाद और झारखंड सीएम की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार हेमंत सोरेन पीएम से मिलने पहुंचे. अब तक की जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच में यह शिष्टाचार मुलाकात हुई.

New Update
PM मोदी से मिले हेमंत सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. जेल से निकलने के बाद और झारखंड सीएम की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार हेमंत सोरेन पीएम से मिलने पहुंचे. अब तक की जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच में यह शिष्टाचार मुलाकात हुई, जिसमें दोनों नेताओं ने कुछ देर तक बातचीत की. दोनों के इस मुलाकात के बाद पीएमओ की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी तस्वीरें साझा की गई है. पीएम मोदी और झारखंड सीएम के मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पीएम मोदी से मिलने के बाद हेमंत सोरेन आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलने के लिए रवाना हो सकते हैं.

पीएम मोदी और सीएम हेमंत सोरेन के मुलाकात को झारखंड के विकास से भी जोड़ा जा रहा है. दरअसल यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई जब राज्य में विकास के मुद्दे चर्चा में है. इसके अलावा विधानसभा चुनाव भी सर पर है. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि हेमंत सोरेन ने झारखंड के विकास में पीएम से सहयोग की बात रखी होगी. हालांकि दोनों के बीच में इस मुलाकात की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

बता दें कि हेमंत सोरेन 2 दिन पहले ही दिल्ली रवाना हुए थे. आज पीएम से मिलने से पहले शनिवार को उन्होंने दिल्ली में सोनिया गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. इस दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय विधानसभा की विधायक कल्पना सोरेन भी मौजूद थी.

jharkhand news Hemant Soren met Sonia Gandhi Hemant Soren met PM Modi