Jamshedpur News: लापता पायलट का शव चांडिल डैम से मिला, नेवी भी सर्च ऑपरेशन में जुटी

Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर में बीते 2 दिनों से लापता पायलट सुब्रोदीप दत्त का शव चांडिल डैम से बरामद किया गया. फिलहाल डैम में कैप्टन जीतू सतारू की तलाश जारी है.

New Update
चांडिल डैम से मिला शव

चांडिल डैम से मिला शव

झारखंड के जमशेदपुर में बीते 2 दिनों से लापता पायलट सुब्रोदीप दत्त का शव चांडिल डैम से बरामद किया गया. सोनारी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद 2 सीटर ट्रेनी विमान लापता पता हो गया था, जिसमें प्रशिक्षु पायलट सुब्रोदीप दत्त और प्रशिक्षक कैप्टन जीतू सतारू लापता हो गए थे. फिलहाल कैप्टन जीतू सतारू की तलाश जारी है. 

हैदराबाद से नौसेना की 15 सदस्य टीम सुबह 4:30 बजे चांडिल डैम पहुंची, जहां एनडीआरएफ के साथ वह भी सर्च ऑपरेशन में शामिल हुई. रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ की पहल पर नौसेना की टीम को सर्च अभियान में लगाया गया है.

बता दें कि 20 अगस्त की सुबह उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही ट्रेनी एयरक्राफ्ट Cessna 152 लापता हो गया था. कुछ देर बाद ही एटीएस से विमान का संपर्क टूट गया था. सरायकेला-खरसावां के ग्रामीणों ने चांडिल डैम में एक विमान के गिरने की सूचना दी थी. इसके बाद डैम में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. आज सुबह पानी के बीच झाड़ियां में सुब्रोदीप दत्त का शव बरामद किया गया. बीते दिन सर्च अभियान के दौरान डैम से एक पायलट के जूते मिले थे. पानी में तेल के अंश भी एनडीआरएफ को मिले थे. लेकिन पायलटों के बारे में कोई सुराग बुधवार शाम तक नहीं मिला था.

search operation in Chandil Dam Jamshedpur News two pilots missing in Jamshedpur