Jharkhand News: ATS ने झारखंड में 14 जगहों पर की छापेमारी, अलकायदा से जुड़ा है मामला

Jharkhand News: झारखंड में एटीएस की आज बड़ी कार्रवाई हुई है. राज्य में 14 जगहों पर एटीएस ने छापा मारा है. अलकायदा आतंकी संगठन से जुड़े सात आतंकवादियों को भी टीम ने गिरफ्तार किया है.

New Update
झारखंड में ATS ने की छापेमारी

झारखंड में ATS ने की छापेमारी

झारखंड में एटीएस की आज बड़ी कार्रवाई हुई है. राज्य में 14 जगहों पर एटीएस ने छापा मारा है. एटीएस की टीम ने लोहरदगा जिला के कुडू थाना क्षेत्र के हेंजला कौवाखाप गांव में छापा मारा, टीम यहां मुस्लिम अंसारी और उसके बेटे अल्ताफ अंसारी की खोजबीन में पहुंची. एटीएस के साथ लोहरदगा जिला पुलिस बल की दो गाड़ियां भी छापेमारी करने गांव पहुंची. अलकायदा आतंकी गतिविधियों से जुड़े होने के प्रमाण के आधार पर यह बड़ी कार्यवाही हुई है.

अलकायदा आतंकी संगठन से जुड़े सात आतंकवादियों को भी एटीएस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें एक आतंकवादी को लोहारदग्गा से दो हथियारों के साथ पकड़ा गया. एससीडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल मामले की जांच हो रही है. अधिक जानकारी साझा नहीं की जा सकती. पुलिस भी अपने स्तर पर जांच में जुट गई है.

बता दें कि लोहरदगा के अलावा हजारीबाग समेत अन्य स्थानों पर भी एटीएस ने छापा मारा है. इन सभी के तार अलकायदा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. राज्य में इतनी बड़ी कार्रवाई से हडकंप मच गया है. राज्यभर में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है.

ATS raids in Jharkhand jharkhand news Al Qaeda in Jharkhand