Jamshedpur News: जमशेदपुर में लापता दो पायलटों का कोई सुराग नहीं, NDRF भी तलाश में जुटी

Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर में मंगलवार को एक ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस विमान हादसे में दो पायलट लापता हो गए थे, जिनकी तलाश आज भी जारी है.

New Update
पायलटों की खोज में जुटी NDRF

पायलटों की खोज में जुटी NDRF

झारखंड के जमशेदपुर में मंगलवार को एक ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस विमान हादसे में दो पायलट लापता हो गए थे, जिनकी तलाश आज भी जारी है. ट्रेनी पायलट सुब्रदीप और जीतू शत्रु की खोजबीन में एनडीआरएफ को भी लगाया गया है.

सोनारी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद जहाज लापता हो गया था, जिसकी तलाश करते हुए एनडीआरएफ जमशेदपुर से सटे चांडिल डैम पहुंची. बुधवार को डैम में अलकेमिस्ट एविएशन के ट्रेनिंग विमान की खोजबीन शुरू हुई. इस दौरान डैम से एक जूता मिला है जो पायलट जीतू शत्रु के होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल एनडीआरफ चुंबक के सहारे पानी में तलाशी ले रहा है और डैम के गहराई में भी मलबे की तलाश की जा रही है.

बता दें कि मंगलवार सुबह 11:30 बजे जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट से टेक ऑफ करने के बाद ट्रेनी विमान लापता हो गया था. इस विमान में इंस्ट्रक्टर और एक ट्रेनी पायलट सवार था. उड़ान भरने के 15 मिनट के भीतर ही एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल से विमान का संपर्क टूट गया था. जिसके बाद से ही विमान और पायलट लापता हैं.

emergency landing of trainee plane Jamshedpur News two pilots missing in Jamshedpur