Jharkhand News: चंपई सोरेन के दिल्ली दौरे के पीछे टूटा चश्मा, पूर्व CM नहीं होंगे BJP में शामिल

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें बीते एक हफ्ते से चल रही है. इन सियासी खबरों को पूर्व सीएम ने झुठलाते हुए दिल्ली जाने का कारण बताया है.

New Update
चंपई सोरेन का दिल्ली दौरा

चंपई सोरेन का दिल्ली दौरा

झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें बीते एक हफ्ते से चल रही है. इन सियासी खबरों के बीच चंपई सोरेन राजधानी दिल्ली पहुंचे थे, जहां उनके भाजपा आला कमान से मुलाकात की खबरें तेज हो गई थी. तीन दिवसीय दौरे के दौरान यह अटकलें लगई जा रही थी कि वह अब हेमंत सोरेन के साथ नहीं रहने वाले. हालांकि झारखंड वापसी के बाद चंपई सोरेन ने इन खबरों को झूठला दिया है.

ताजा बयान में चंपई सोरेन ने कहा कि वह अपना चश्मा बनवाने के लिए दिल्ली गए थे. बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि मैंने आपको दिल का दर्द बता दिया था. मैं निजी काम से दिल्ली गया था. पोते-पोती से मिलने गया था. मेरा चश्मा टूट गया था, बच्चों ने कहा दादू दिल्ली आईए ठीक करवा देंगे. वही ठीक करवाने गया था. उन्होंने आगे कहा कि वह राजनीति से संन्यास नहीं लेंगे. लेकिन उनके पास से दो विकल्प मौजूद हैं.

बता दें कि 18 अगस्त को दिल्ली में भी उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों से मिलने आए हैं. इधर मंगलवार को दिल्ली से वापसी के बाद कोलकाता में उन्होंने कहा कि मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि भाजपा में शामिल होने की बात कौन कह रहा है. मेरी किसी भी भाजपा नेता से मुलाकात नहीं हुई है.

इन तामम खबरों को चंपई सोरेन खारिज कर रहे हैं. मगर अपने सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार झामुमो के भीतर बगावत वाले पोस्ट डाल रहे हैं. पूर्व सीएम की नाराजगी का पोस्ट सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. वहीं दूसरी ओर खुलकर वह अपने फैसले भी नहीं ले पा रहे हैं. ऐसे में वह अगला कदम क्या लेंगे, यह भी साफ नहीं हो पा रहा है.

champai soren news jharkhand news Champai Soren to join BJP