जन आक्रोश रैली: प्रियंका गांधी ने कहा चुनाव आते ही सिलेंडर का दाम सस्ता

प्रियंका गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं जहां उन्होंने मोहनखेड़ा में जैन तीर्थ के दर्शन किए इसके साथ ही जन आक्रोश सभा में  लोगों को संबोधित भी किया.

New Update
एम पी में प्रियंका गांधी

एम पी में प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज मध्य प्रदेश के धार जिले के मोहनखेड़ा में आदिवासी नायक तात्या मामा की प्रतिमा का अनावरण किया. साथ ही साथ मोहनखेड़ा में जैन तीर्थ का दौरा किया और जन आक्रोश सभा में लोगों को संबोधित भी किया.

Advertisment

हर दो दिन में करते है योजना का उद्घाटन

मध्य प्रदेश में प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा हुए कहा कि चुनाव आने तक गैस सिलेंडर के दाम सस्ते कर देते हैं. पहले गैस सिलेंडर 1125 रुपये में मिलता था. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी हर दो दिन में मध्य प्रदेश में किसी न किसी योजना का उद्घाटन करते नजर आते हैं. क्या उन्हें 18 साल में इसके लिए समय नहीं मिला?

उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में व्यापमं जैसा बड़ा घोटाला हुआ है. जिसमें 50 लोग लापता हो गए और लाखों युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो गई. लेकिन मोदी जी ईडी के छापे डलवाने में व्यस्त हैं. इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को लेकर यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में हर दिन 17 रेप होते हैं और सबसे ज्यादा महिलाएं मध्य प्रदेश से ही लापता होती हैं.

election priyanka gandhi madhya pradesh