जेडीयू का केंद्र सरकार पर तंज, राहत भरे दिन आने वाले हैं, 2024 में मोदी जाने वाले हैं

जेडीयू ने अपने एक्स हैंडल पर प्याज सहित कई खाने की चीजों के आसमान छूती  कीमतों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है. जेडीयू ने पोस्ट में लिखा है दिल उतना नहीं रोया तन्हाई में, जितना रो रहा है मोदी जी के महंगाई में.

New Update
जेडीयू: राहत भरे दिन आने वाले

जेडीयू का केंद्र सरकार पर तंज

राज्य की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने केंद्र सरकार पर बढ़ते महंगाई को लेकर जोरदार तंज कसा है. जेडीयू ने अपने एक्स हैंडल पर प्याज सहित कई खाने की चीजों के आसमान छूती कीमतों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है. जेडीयू ने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है दिल उतना नहीं रोया तन्हाई में, जितना रो रहा है मोदी जी के महंगाई में.

Advertisment

मोदी के राज में प्याज की कीमत सेंचुरी बना रही

वीडियो में नीतीश कुमार की पार्टी ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा के शतक ना बनाने को भी जिक्र किया है. वीडियो में कहा जा रहा है कि भले ही दोनों खिलाड़ी शतक बनाने से चूक गए हो, लेकिन मोदी जी के राज में प्याज की कीमत सेंचुरी बना रही है. कीमतों में प्याज धुआंधार पारी खेल रहा है और जनता के आंसू निकाल रहा है.

हवाई यात्रा को हवाई चप्पल पहनने वाले लोगों

Advertisment

महंगाई डायन गरीब परिवार से लेकर मध्यम सभी को परेशान कर रही है. रसोई, पढ़ाई, दवाई, यात्रा सब महंगी है. बस मोदी जी का भाषण सस्ता है.

वीडियो में प्रधानमंत्री के भाषण को भी डाला गया है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह हवाई यात्रा को हवाई चप्पल पहनने वाले लोगों के लिए भी सुलभ कर किया गया है. गौरतलब है कि बिहार में बीते दिन ही महंगे हवाई यात्रा पर बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने सवाल खड़े किए थे. संजय झा ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से अनुरोध किया था कि दरभंगा के हवाई किराए पर त्योहारों के समय ज्यादा ध्यान देना चाहिए. 25 अक्टूबर को उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है अगर कोई हवाई जहाज से दरभंगा से दिल्ली जाना चाहे तो उसे 15 हजार रुपए किराया चुकाना होगा. जबकि पटना से दिल्ली जाने पर 6 हजार रुपए का किराया देना होगा.

वीडियो के आखिर में जेडीयू ने कहा है कि राहत भरे दिन आने वाले हैं, 2024 में मोदी जी जाने वाले हैं.

BJP JDU Nitish Kumar narendra modi