Jharkhand Breaking News: गिरिडीह में जवानों से भरी बस पलटी, एक जवान की मौत

Jharkhand Breaking News: झारखंड के गिरिडीह से गढ़वा जा रही जवानों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई. बस हादसे में एक जवान की मौत हो गई है जबकि कई जवान घायल बताए जा रहे हैं.

New Update
गिरिडीह में जवानों से भरी बस पलटी

गिरिडीह में जवानों से भरी बस पलटी

झारखंड से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. झारखंड के गिरिडीह से गढ़वा जा रही जवानों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई. जवानों से भरी एक टूरिस्ट बस गिरिडीह में पलट गई, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना में एक जवान की मौत भी हो गई है. मृतक जवान की पहचान विकास भगत के रूप में हुई है.

मंगलवार को गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के घाघरा कॉलेज के पास आईआरबी जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. आईआरबी जवानों से भरी बस गिरिडीह से गढ़वा जा रही थी, जो रास्ते में पलट गई. बस पलटने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में सभी घायलों को बगोदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बगोदर अस्पताल में मामूली घायल जवानों का इलाज चल रहा है, जबकि गंभीर चोटिल चार जवानों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

खबरों के मुताबिक बस में कुल 39 जवान सवार थे. इस घटना के बाद गिरिडीह थानाध्यक्ष दीपक कुमार शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस चालक एक बाइक सवार को बचाने के दौरान असंतुलित हो गया, जिससे बस डिवाइडर पर चढ़ गई. बस के संतुलन बिगड़ने के बाद एक टायर भी फट गया, जिसकी वजह से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Giridih road accident SSB soldiers met accident Jharkhand Breaking News