Jharkhand Breaking News: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के 17 ठिकानों पर ED की छापेमारी

मंगलवार को ईडी की टीम ने झारखंड के बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद झारखंड के ठिकानों पर छापेमारी की है. ईडी ने कांग्रेस विधायक के 17 ठिकानों पर छापेमारी की है.

New Update
अम्बा प्रसाद के ठिकानों पर छापा

अम्बा प्रसाद के ठिकानों पर छापा

झारखंड में एक के बाद एक छापेमारियों का सिलसिला लगा हुआ है. चुनाव के पहले प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) अपनी कार्रवाई में एकदम तत्पर नजर आ रही है. झारखंड में कांग्रेस के कई नेताओं के ठिकानों पर पहले भी छापेमारी की जा चुकी है, अब एक और कांग्रेस नेता के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है.

Advertisment

मंगलवार को ईडी की टीम ने सुबह से ही झारखंड कांग्रेस पार्टी की विधायक अंबा प्रसाद के घर पर छापेमारी की है. अंबा प्रसाद झारखंड के बड़कागांव की विधायक है, जिनके रांची सहित अन्य ठिकानों पर ईडी की रेड सुबह से ही चल रही है. खबरों के मुताबिक अंबा प्रसाद के 17 ठिकानों पर ईडी छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि ईडी की यह कार्रवाई जमीन और बालू से जुड़े मामले को लेकर चल रही है. ईडी की टीम ने रांची में अंबा प्रसाद के घर के अलावा बिरसा चौक के पास हजारीबाग सदर सीईओ शशि भूषण सिंह के घर भी छापेमारी की है. अंबा प्रसाद के साथ-साथ उनके करीबी रिश्तेदारों के भी ठिकानों पर छापेमारी चल रही है, जिसमें चाचा धीरेंद्र साव, करीबी राजेंद्र साव और राजू साव के छह ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

GIcY7wOXEAAFP8l

ईडी की छापेमारी की खबर के बाद अम्बा प्रसाद के समर्थकों ने आवास के बाहर जुटना शुरू कर दिया है. सीआरपीएफ के जवानों ने छापेमारी के दौरान कांग्रेस विधायक के घर को सुरक्षा घेरे में ले लिया है. कार्यवाही के दौरान किसी भी व्यक्ति को घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है. बताया जा रहा है कि हर ठिकाने पर ईडी की 10 से 12 सदस्यीय टीम मौजूद है. ईडी सभी ठिकानों पर कागजातों को खंगाल रही है.

ed raid Jharkhand Breaking News Congress MLA Amba Prasad Amba Prasad raid news