झारखण्ड: काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में मारपीट, दरोगा घायल

झारखंड में काली पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच में हिंसक झड़प हो गई. बीच बचाव करने आई पुलिस की टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया. हमले में एक दरोगा को सर में गंभीर चोट आई है.

New Update
घायल दरोगा

घायल दरोगा

झारखंड में काली पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच में हिंसक झड़प हो गई. 

इस हिंसक सड़क में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. वहीं बीच बचाव करने आई पुलिस की टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस की टीम पर हुए हमले में सब इंस्पेक्टर उमेश मोदी को सर में गंभीर चोट आई है साथ ही पुलिस की गाड़ी भी घटना में क्षतिग्रस्त हो गई है.

बुधवार की रात झारखंड के गोड्डा जिले में कुछ लोगों का समूह मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहा था तभी दूसरे समूह के साथ विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों समूह के बीच लाठी डंडे चलने लगे. दोनों के बीच लड़ाई में पत्थरबाजी की भी घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है की काली पूजा के दौरान भी दोनों समूह के बीच किसी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद विसर्जन के दौरान भी दोनों के बीच कहा सुनी ने हिंसक रूप ले लिया.

इंस्पेक्टर उमेश मोदी को प्राथमिक उपचार के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है. बाकी घायल लोगों का भी इलाज अलग-अलग अस्पतालों में कराया जा रहा है.

गोड्डा सांसद का राज्य सरकार पर निशाना

घटना के बाद गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है .उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर घटना को लेकर निरंजन यादव को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही कहा है कि निरंजन यादव ने ही थाना प्रभारी पर हमला किया है और झारखण्ड पुलिस मूकदर्शक बनी रही. 

jharkhand kalipuja goddapolice godda