नीतीश कुमार का लालू सरकार पर निशाना, बोले- पहले कुछ नहीं होता था

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपने सरकार की तुलना लालू यादव की सरकार से कर दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि पहले के समय में कुछ होता था? यह सब मेरा किया हुआ है, यह सब आइडिया मेरा है.

New Update
नीतीश कुमार का लालू यादव पर हमला

नीतीश कुमार का लालू यादव पर हमला

बीते कई दिनों से मीडिया से दूर रहने वाले नीतीश कुमार ने आज गुरुवार को पटना में आयोजित मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के कार्यक्रम में खुलकर बात की है. नीतीश कुमार ने अपनी बातों में बिना लालू यादव के सरकार का नाम लिए हुए उनकी सरकार की तुलना अपने सरकार से की है.

Advertisment

सब आइडिया मेरा है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपने सरकार की तुलना लालू यादव की सरकार से कर दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि पहले के समय में कुछ होता था? यह सब मेरा किया हुआ है, यह सब आइडिया मेरा है, लोग भूलने लगे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि इन सब की शुरुआत हमने ही 2005 से की है. जब से हम आए हैं, तब से एक-एक काम कर रहे हैं. जाति आधारित गणना के जरिए हर जाति की स्थिति की जानकारी सार्वजनिक कर दिए हैं. अब सब का उत्थान करेंगे.

Advertisment

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने ही 2018 में मुख्यमंत्री उद्यमी योजना की शुरुआत की थी और अब इस योजना का लाभ हजारों युवाओं को मिल रहा है. 

मुख्यमंत्री यहां पत्रकारों से बात करने से नहीं चूके. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि दिल्ली वाले हमारे बारे में लिखने नहीं देते हैं. आप लोगों को देखकर खुशी होती है. आप लोग तेजी से काम कीजिए.

राजद नेता श्याम रजक

मुख्यमंत्री के तुलनात्मक बयान पर राजद के नेता श्याम रजक ने कहा कि नीतीश कुमार को अगर तुलना करनी है तो वह आजादी के समय से करें. 10 वर्ष की तुलना करना सही नहीं होगा. बिहार की तुलना अन्य राज्यों से करनी चाहिए. तेजस्वी की सरकार में बिहार में काफी विकास हो रहा है.

मौके पर नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से विशेष राज्य के दर्जे की मांग भी कर डाली है जिसको लेकर भाजपा ने भी अपने प्रतिक्रिया जारी की थी.

Bihar JDU RJD laluyadav nitishkumar