झारखंड: राज्य के पूर्व DSP नवनीत हेम्ब्रम BJP में शामिल होंगे, हरमू में कार्यक्रम

झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले धीरे-धीरे बड़े चेहरे का पार्टीयों में शामिल होने की खबर आ रही है. जिस कड़ी में आज भाजपा में झारखंड के पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम का नाम आया है.

New Update
नवनीत हेम्ब्रम BJP में शामिल होंगे

नवनीत हेम्ब्रम BJP में शामिल होंगे

झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले धीरे-धीरे बड़े चेहरे का पार्टीयों में शामिल होने की खबर आ रही है. जिस कड़ी में आज भाजपा में झारखंड के पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम का नाम आया है. इसके अलावा निर्दलीय विधायक अमित यादव, गांडेय के पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा भी आज भाजपा का साथ थामेंगे. विधानसभा के पहले नए चेहरे के लगातार जुड़ने से भाजपा अपने कुनबे को मजबूत कर रही है.

मालूम हो कि पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा 2024 लोकसभा चुनाव से पहले झामुमो में शामिल हो गए थे. इसके बाद विधानसभा के आते ही उन्होंने पार्टी छोड़ दी और अब फिर भाजपा में जा रहे हैं. उन्होंने 2014 में गांडेय विधानसभा से चुनाव जीता था, मगर 2019 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

वही इस साल चुनाव की गर्मी के बीच नवनीत हेम्ब्रम ने अपने डीएसपी पद से इस्तीफा दे दिया और आज वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि महेशपुर विधानसभा क्षेत्र से नवनीत चुनावी परी की शुरुआत करेंगे.

वहीं निर्दलीय विधायक अमित यादव पहले भाजपा में शामिल थे. 2009 विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा की टिकट पर जीत हासिल किया. 2019 में टिकट नहीं मिलने पर वह बरकट्ठा से निर्दलीय खड़े हुए और जीते भी. आज इन तीनों के पार्टी में शामिल होने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. हरमू रोड के भाजपा कार्यालय में यह कार्यक्रम आयोजित है.

jharkhand news Navneet Hembram in BJP Jharkhand BJP news