Jharkhand News: सीएम बनने के बाद पत्नी के साथ मंदिर पहुंचे हेमंत सोरेन, बगलामुखी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Jharkhand News: आज हेमंत सोरेन अपनी पत्नी के साथ भगवान की पूजा अर्चना करने मंदिर पहुंचे. रांची के बगलामुखी मंदिर में सीएम हेमंत सोरेन ने पत्नी कल्पना सोरेन के साथ जाकर पूजा-अर्चना की.

New Update
मंदिर पहुंचे हेमंत सोरेन

मंदिर पहुंचे हेमंत सोरेन

झारखंड के 13वें सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को राज्य के सीएम पद की शपथ ली. देर शाम अपना पदभार भी संभालने के लिए सीएम कार्यालय पहुंचे. इसके बाद आज हेमंत सोरेन अपनी पत्नी के साथ भगवान की पूजा अर्चना करने मंदिर पहुंचे. रांची के बगलामुखी मंदिर में सीएम हेमंत सोरेन ने पत्नी कल्पना सोरेन के साथ जाकर पूजा-अर्चना की. रांची के प्रसिद्ध मंदिर में हर दिन काफी मात्रा में श्रद्धालु पहुंचते हैं. सीएम ने यहां राज्यवासियों के सुख, शांति, समृद्धि और उन्नति की कामना की.

Advertisment

मंदिर आने से पहले हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी ने घर पर भगवान शंकर और हनुमान की विधि विधान से पूजा की.

हेमंत सोरेन कथित जमीन घोटाला मामले में 31 जनवरी को राजभवन से गिरफ्तार हुए थे. 31 जनवरी की देर रात ईडी ने उन्हें लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. हेमंत सोरेन को 5 महीने तक रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद रखा गया था. 28 जून को झारखंड हाईकोर्ट ने हेमंत सोरेन को रिहा करने का फैसला सुनाया था. लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद हेमंत सोरेन जमानत पर रिहा होकर बाहर आए हैं. उसके बाद 3 जुलाई को विधायक दल की बैठक में उहें अपने नेता चुन लिया गया और 4 जुलाई को उन्होंने फिर से झारखंड के सीएम पद कीशपथ ली.

hemant soren 13th CM of jharkhand jharkhand news hemant soren reaches temple with kalpana soren