Jharkhand News: झारखंड में BJP कार्यसमिति की बैठक आज, कुछ देर में पहुंचेंगे अमित शाह

Jharkhand News:आज रांची के प्रभात तारा मैदान में भाजपा प्रदेश से कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हो रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

New Update
BJP कार्यसमिति की बैठक

BJP कार्यसमिति की बैठक

आज रांची के प्रभात तारा मैदान में भाजपा प्रदेश से कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हो रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. बैठक के समापन सत्र के दौरान अमित शाह का संबोधन होगा, जिसके लिए वह करीब 1:00 बजे रांची पहुंचेंगे. शाह लगभग 1 घंटे तक झारखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए प्रेरित करेंगे. रांची कार्यक्रम के बाद अमित शाह पुणे के लिए रवाना हो जाएंगे.

प्रदेश कार्यसमिति के इस बैठक में 26 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है. बैठक में पार्टी के मंडल अध्यक्ष भी बुलाए गए हैं. जिसके लिए गुरुवार को भाजपा महानगर और ग्राम कमेटी के जिला कार्यालय में बैठक हुई. बैठक में अधिक से अधिक मंडल कार्यकर्ताओं को शामिल होने के लिए बुलावा दिया‌ गया. कार्यसमिति बैठक में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारीगण, सांसद, विधायकगण, पूर्व सांसद पूर्व विधायक भी शामिल होंगे.

भाजपा कार्यसमिति बैठक के बाद प्रदेश मुख्यालय में भाजपा के कोर कमेटी की बैठक होगी. जिसमें विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंथन होगा. बैठक में प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा के मुख्य सचेतक डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेई, विधानसभा चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सह प्रभारी एवं असम के सीएम हेमंता विश्व शर्मा, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, केंद्रीय राज्य मंत्री संजय सेठ भी मौजूद रहेंगे.

अमित शाह के दौरे के लिए शनिवार को रांची में जगह-जगह पर कड़ी सुरक्षा तैयार की गई है. एयरपोर्ट से लेकर जगन्नाथ मैदान और भाजपा कार्यालय तक का शहर को 5 जोन में बांटा गया है. इन सभी जगहों पर मजिस्ट्रेट, पुलिस बल तैनात किए गए हैं. कई जगह पर बैराकेडिंग भी लगाई गई है. गृह मंत्री की सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय तक ऊंची बिल्डिंग पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.

Amit Shah in Jharkhand jharkhand news BJP working committee meeting