Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन ने 183 कर्मियों को दिया नियुक्ति पत्र

Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन ने प्रोजेक्ट भवन में आज 183 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटा. प्रोजेक्ट भवन के सभागार में विभिन्न विभागों के चयनित कुल 183 तकनीकी अभ्यर्थियों के बीच सीएम ने नियुक्ति पत्र बांटा.

New Update
हेमंत सोरेन ने 183 कर्मियों को दिया नियुक्ति पत्र

हेमंत सोरेन ने 183 कर्मियों को दिया नियुक्ति पत्र

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने प्रोजेक्ट भवन में आज 183 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटा. प्रोजेक्ट भवन के सभागार में विभिन्न विभागों के चयनित कुल 183 तकनीकी अभ्यर्थियों के बीच सीएम ने नियुक्ति पत्र बांटा. सीएम ने मुख्य रूप से सहायक नगर निवेशक, कनीय अभियंता, स्ट्रीट लाइट इंस्पेक्टर, पाइपलाइन इंस्पेक्टर, कनीय निरीक्षक और मोटरयान निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया. 

इनमें से 58 कनीय अभियंता, परिवहन विभाग के 40 एमवीआइ, पेयजल के लिए 22 कनीय अभियंता और 28 एटीपी तकनीक कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिया. 

नियुक्ति पत्र कार्यक्रम को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने अपने एक्स पर लिखा- राज्य सरकार में विभिन्न विभागों में सहायक नगर निवेशक, कनीय अभियंता, स्ट्रीट लाइट इंस्पेक्टर, पाइपलाइन इंस्पेक्टर, खान निरीक्षक और मोटरयान निरीक्षक के पदों पर नियुक्त सभी युवाओं को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं और जोहार.

आप सभी से आशा करते हैं कि आप राज्य के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे. आप सभी ईमानदारी से काम करें, उदाहरण पेश कर दिखाएं, सरकार आपको सम्मानित करेगी. सिर्फ यूपीएससी से ही चयनित नहीं बल्कि जेपीएससी और जेएसएससी से चयनित अभ्यर्थियों को भी अच्छे कार्य के लिए सम्मानित करने का कार्य राज्य सरकार करेगी. आज नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी युवाओं को पुनः हार्दिक शुभकामनाएं और जोहार.

इस कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत सोरेन के साथ चंपई सोरेन,‌ रामेश्वर उरांव, सत्यानंद भोक्ता, मिथिलेश ठाकुर, हफीजुल हसन और मंत्री दीपक बरुआ मौजूद रहे.

ranchi news jharkhand news Hemant Soren News