Jharkhand News: दिल्ली दौरे से लौटे CM हेमंत सोरेन, कहा- PM देश चला रहे हैं, हम राज्य

Jharkhand News: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली दौरे के बाद आज झारखंड लौट गए हैं. जेल से छूटने के बाद वह पहली बार दिल्ली दौरे पर गए थे. जहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की थी.

New Update
झारखंड लौटे CM हेमंत सोरेन

झारखंड लौटे CM हेमंत सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली दौरे के बाद आज झारखंड लौट गए हैं. चार दिवसीय यात्रा के लिए दिल्ली गए सीएम हेमंत सोरेन ने वहां कई लोगों से मुलाकात की. बीते चार दिनों में हेमंत सोरेन ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात की. बीते दिन सीएम सोरेन ने बिहार के पूर्णिया सांसद पप्पू यादव से भी मुलाकात की. हेमंत सोरेन ने अपने इस यात्रा के दौरान बाबा विश्वनाथ धाम काशी और मिर्जापुर विद्यांचल मंदिर में भी पूजा अर्चना की.

GSh5EsMWsAA7mSJ

मंगलवार को रांची पहुंचे हेमंत सोरेन ने एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि चार दिनों की इस यात्रा की खबर और हर अपडेट आपने देखी है. पीएम मोदी से मुलाकात के सवाल पर सीएम ने कहा कि यही ढांचा है, जिसमें वह(पीएम मोदी) देश चला रहे हैं और हम राज्य चला रहे हैं. हम उनका सम्मान करते हैं वह हमारा सम्मान करते हैं.

हेमंत सोरेन जेल से छूटने के बाद पहली बार दिल्ली दौरे पर गए थे. जहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. लगभग 40 मिनट की इस मुलाकात में किन विषयों पर चर्चा हुई, इस पर हेमंत सोरेन ने कुछ नहीं कहा. मगर ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड के विकास के लिए सीएम सोरेन ने पीएम के सामने मांग रखी होगी.

jharkhand news Hemant Soren returned from Delhi Hemant Soren News